सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

पाकिस्तान की 'डबल बेइज्जती', न्यूज़ीलैण्ड के बाद इंग्लैंड ने वापस खींचे कदम....

इंग्लैंड को अक्टूबर माह में पाकिस्तान की पुरुष व महिला दोनों हो टीमों के साथ टी-20 मैच की श्रृंखला खेलनी थी लेकिन सुरक्षा कारणों के कारण इंग्लैंड ने इस दौरे को रद्द कर दिया।

KARTIKEY HASTINAPURI
  • Sep 21 2021 10:27AM

हाल ही में सुरक्षा का हवाला देते हुए, न्यूज़ीलैंड ने पाकिस्तान दौरा रद्द करके पाकिस्तान की 'इंटरनेशनल बेज्जती' तो की ही थी, कि अब इंग्लैंड ने 'बेइज्जती में 'तड़का' भी लगा दिया। पाकिस्तान का सिर अब खुद के 'पालित-पोषित' आतंकियों के कारण विश्व में झुकने लगा है, जहाँ पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान विश्व में पाकिस्तान को 'हीरो' बनाने में लगे है, वहीं पाकिस्तान में छुपे बैठे दहशतगर्द अपनी हरकतों से पाकिस्तान को 'जीरो' बना ही देते है। 

दरअसल, हाल ही में न्यूज़ीलैण्ड ने पाकिस्तान में मैच खेलने से इंकार किया था, वहीं अब इंग्लैंड ने भी अपने अक्टूबर में होने वाले दौरे को आधिकारिक तौर पर निरस्त कर दिया है। इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड (ECB) ने अपने ऑफिसियल ट्विटर हैंडल से ट्वीट करके इस बात की जानकारी दी। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार