सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कुख्यात मुख्तार के बाद अब योगी सरकार की दृष्टि टेढ़ी हुई उस दुर्दांत पर जो कातिल है राजू पाल का

माफिया अतीक के बाद अब उसके भाई की बारी

Shiv Kumar
  • Mar 4 2021 6:26PM

उत्तर प्रदेश में माफियाओं पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। जो अपराधी जेल में हैं अब उनके अपराध में साथी रहे परिवार वालों को भी नहीं छोड़ा जा रहा है। इसी कड़ी में माफिया अतीक अहमद के भाई को भी नंबर आ गया  है।
 दरअसल उत्तर प्रदेश सरकार की माफिया अतीक अहमद के बाद अब उसके छोटे भाई अशरफ के खिलाफ कार्रवाई तेज हो गई है। पूर्व विधायक अशरफ की सात संपत्तियों को कुर्क करने के लिए जिलाधिकारी ने आदेश कर दिया था। अब उनकी संपत्तियों की पहचान कर ली गई है। पुलिस जल्द ही अशरफ की लाखों की संपत्ति कुर्क करेगी।

बता दें कि पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ के खिलाफ धूमनगंज में गैंगस्टर का मुकदमा दर्ज है। इसी मुकदमे के तहत पुलिस अशरफ की अवैध रूप से अर्जित की गई संपत्तियों को कुर्क कर रही है। गैंगस्टर एक्ट के विवेचक सिविल लाइंस इंस्पेक्टर रविंद्र सिंह ने अशरफ की अवैध रूप से अर्जित चकिया, कसारी मसारी और आसपास के इलाकों में सात संपत्तियां चिन्हित की थी। ज्यादातर प्रॉपर्टी में अशरफ के साथ अतीक अहमद और कई बिल्डरों का नाम शामिल था। कोई भी प्रॉपर्टी अशरफ के नाम पर अकेले नहीं मिली। 

बता दें कि यूपी सरकार लगातार ऐसे अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है जो अपराध में बड़े माफियाओं का साथ दे रहे थे।

 

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

2 Comments

योगी जी आप अपराधियों को ऐसे ही सजा दे ज

  • Guest
  • Mar 5 2021 11:42:45:420AM

Jai Jai Shri Ram.

  • Guest
  • Mar 4 2021 11:25:24:050PM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार