सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

एडवोकेट दिनेश भारद्वाज जी को जिला उपाध्यक्ष के साथ जिला प्रवक्ता का भी अतिरिक्त भार दिया गया है

भारतीय जनता पार्टी नवांशहर के जिला उपाध्यक्ष श्री दिनेश भारद्वाज एडवोकेट को उनकी पार्टी के प्रति समर्पण और लगन से कार्य करने पर उनको जिला प्रवक्ता का भी अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है

संवाददाता - मोहित कुमार
  • Dec 1 2021 5:04AM
भारतीय जनता पार्टी नवांशहर जिला अध्यक्ष श्रीमती पूनम मानिक ने बताया कि आज प्रदेश अध्यक्ष श्री अश्विनी शर्मा जी एवं श्री राजेश वाघा जिला इंचार्ज के निर्देश अनुसार भारतीय जनता पार्टी नवांशहर के जिला उपाध्यक्ष श्री दिनेश भारद्वाज एडवोकेट को उनकी पार्टी के प्रति समर्पण और लगन से कार्य करने पर उनको जिला प्रवक्ता का भी अतिरिक्त कार्यभार दिया गया है। इस मौके पर जिला अध्यक्ष ने कहा कि पार्टी दिनेश भारद्वाज से  अपेक्षा करती है कि आने वाले दिनों में दिनेश  भारद्वाज पार्टी के लिए पूरी मेहनत के साथ कार्य करेंगे और पार्टी को ऊंचाइयों पर ले जाएंगे।
इस मौके पर दिनेश भारद्वाज एडवोकेट ने राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री जे पी नड्डा जी, प्रदेश अध्यक्ष श्री अश्विनी शर्मा, राजेश वाघा एवं जिला अध्यक्ष श्रीमती पूनम मानिक जी का नई जिम्मेदारी देने के लिए हार्दिक धन्यवाद एवं आभार व्यक्त किया।
उन्होंने कहा कि वह इस जिम्मेदारी को अपनी तनदेही से निभाएंगे और सरकार एवं पार्टी की नीतियों को लोगों तक पहुंचाने में काम करेंगे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार