सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Corona Warriors - 7 माह की गर्भवती एडिशनल SP अमृता जी दिख रही हैं ड्यूटी पर. दुनिया में आने वाले से बेटे से ज्यादा चिंता दुनिया वालों की

देश सैल्यूट कर रहा है इस कर्तव्य की प्रतिमूर्ति को.

Sudarshan News
  • Apr 19 2020 3:47PM

निश्चित रूप से ये समय आने वाले इतिहासका वो स्वर्णिम पन्ने लिखेगा जो ऐसे महापुरुषों और महान नारियो से भरा होगाजिन्होंने अपने व् अपने परिवार से बढ़ कर इस देश और देशवासियों को माना औरकर्तव्यनिष्ठा की पेश की मिसाल. ये ही नजारा देखने को मिला है छत्तीसगढ़ में जहाँपर एडिशनल एस पी अमृता जी ने देश ही नहीं बल्कि दुनिया का मन मोह लिया है.  

 

रायपुर की सड़कों परवे जब कोविड 19 संक्रमण से बचाव के लिए लॉकडॉउन को सख़्तीसे लागू करने की व्यवस्था को चेक करने निकलती हैं तो लोग चौंकते हैं। पर तुरंत हीउन्हें सैल्यूट करने से लोग खुद को रोक नहीं पाते। सात महिने की गर्भवती एडिशनलएसपी अमृता सोरी ध्रुव को कर्तव्य निभाते देखना दूसरों के लिए किसी प्रेरणा से कमनहीं है।UCAW में अतिरिक्त पुलिस अधिक्षक अमृता सोरीध्रुव दिन में ऑफिस में बैठकर जवानों की तैनाती व्यवस्था को तय करने में भुमिकानिबाहती है तो रोज शाम को वे यह चेक करने निकलती हैं कि जवानों को कोई दिक़्क़त तोनहीं है.. और वे अपना दायित्व पूरी सतर्कता से निभा रहे हैं या नही।

 

इस मामले में खुद एडिशनल एस पी अमृता जी के अनुसार - “ मैं बस अपना काम करती हूँ जो कि SSP सर देते हैं, काम ही करना है न.. बचाव ही सुरक्षाहै.. हम चाहते हैं कि लोग घरों पर रहें.. बेवजह ना निकले.. यह काम सड़कों पर मौजुदजवान सुनिश्चित करते हैं.. मैं उनके साथ होती हूँ.. बल्कि सच कहूँ तो मैं इनजवानों के मुक़ाबले कम ही करती हूँ.. मैं देखती हूँ कि जवानों ने खाना खाया यानही.. उन्हें कोई दिक़्क़त नहीं तो नही

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार