सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

आदिल ने आर्य बनकर हिन्दू महिला को बनाया लव जिहाद का शिकार... 4 साल तक धोखे में रखकर देता रहा झांसा

गुजरात के भरुच से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है।

pragyashikha vashishtha
  • Jan 3 2024 11:40AM
गुजरात के भरुच से एक लव जिहाद का मामला सामने आया है।  जिसमें एक मुस्लिम युवक आदिल ने आर्य बनकर एक हिन्दू महिला को झूठे प्रेम जाल में फंसाया है।  जानकारी है कि भरूच शहर में काम करने वाली एक युवती सोशल मीडिया पर आर्य पटेल नाम के शख्स के संपर्क में आई थी , आर्य जिसका असली नाम आदिल है, ने अपनी असली पहचान और खुद को शादीशुदा होने की बात छिपाते हुए महिला को चार साल तक प्रेम जाल में फंसाकर रखा। 


बता दें कि जब महिला को आदिल की सचाई का पता लगा तो वो चावज गांव  में स्थित आदिल के घर गई। इस हंगामे ने आदिल के परिवार सहित स्थानीय निवासियों को आकर्षित किया, जो सच्चाई जानने पर सदमे में रह गए। इसी दौरान इस घटना में  विवाद का एक वीडियो  भी सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।  जिसके बाद इस वीडियो पर कुछ हिंदू संगठनों का ध्यान गया।

बता दें कि हिन्दू संगठन  युवती के समर्थन में एकजुट हो गए और बाद में घटना की सूचना भरूच एसपी को दी। स्थिति की गंभीरता को देखते हुए, भरूच एसपी ने जांच को महिला पुलिस स्टेशन में स्थानांतरित कर दिया, जहां गहन पूछताछ की गई, जिसके परिणामस्वरूप घटना से संबंधित शिकायत दर्ज कर ली गई है।  

आपको बात दें कि मामला सामने आते ही आदिल  युवती के साथ सुलह करने की कोशिश करने लगा। बता दें कि आदिल पटेल ने पश्चाताप व्यक्त करते हुए एक क्षमाप्रार्थी वीडियो  भी भेजा। वहीं दूसरी ओर आदिल का एक और झूठ सामने आया की जिसमें उसने  झूठा दावा किया था ,  कि उसके माता-पिता मर चुके थे। आर्य पटेल के रूप में हिंदू पहचान अपनाने वाले आदिल ने युवती के गांव का दौरा  भी किया, उसके परिवार से मुलाकात की और उससे शादी करने की इच्छा व्यक्त की है हालाँकि अभी तक पुलिस इस मामले की और जांच कर रही है।  

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार