सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अधारताल तिरंगा यात्रा समिति की बैठक हुई संपन्न, २६ जनवरी गणतन्त्र दिवस पर निकलेगी तिरंगा यात्रा,

अधारताल से लेकर रद्दी चौकी लाल चौक से निकलेगी तिरंगा यात्रा, कोविद १९ के नियमों के पालन का होगा विशेष ध्यान,

जितेन्द्र चिमनानी
  • Jan 12 2021 4:21PM
अधारताल के मुख्य हनुमान मंदिर प्रांगण में अधारताल तिरंगा यात्रा समिति की बैठक  संपन्न हुई । बैठक में निर्णय लिया गया कि इस वर्ष २६ जनवरी गणतन्त्र दिवस के अवसर पर अधारताल से लेकर रद्दी चौकी लाल चौक तक तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी, यात्रा में कोविड 19 की तय गाइडलाइन का पालन किया जाएगा ,शारीरिक दूरी से लेकर मास्क पहनने वाले ही इस यात्रा का हिस्सा होंगे।

तिरंगा समिति के संयोजक ओम शंकर विनय पांडे ने बताया कि इस साल किसी तरह की न मांग होगी और न ही किसी तरह का कोई प्रदर्शन किया जाएगा, हाथो में तिरंगा ध्वज लेकर देशभक्ति गीतों के साथ 26 जनवरी को तिरंगा यात्रा निकाली जाएगी। यात्रा अधारताल चौराहे से आरंभ होकर रद्दी चौकी लाल स्कूल से निकलेगी । 

 
 
संदीप यादव को बनाया गया यात्रा का प्रभारी
बैठक में सर्वसम्मति से निर्णय लिया गया कि यात्रा के आयोजन की जिम्मेदारी संदीप यादव की होगी। उन्हें यात्रा का अध्यक्ष बनाया गया ।बैठक के दौरान सभी पदाधिकारियों ने अपनी बात रखते हुए कहा की कोविड 19 की तय गाइडलाइन का इस यात्रा में पालन किया जाएगा। शारीरिक दूरी से लेकर मास्क पहनने वाले ही इस यात्रा का हिस्सा होंगे।
 
अन्य कई सामाजिक और धार्मिक संगठन यात्रा में होंगे शामिल,
बैठक में विश्व सनातन वाहनी सहित कई सामाजिक और धार्मिक संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी मौजूद रहे जिसमे यह तय हुआ कि यात्रा में अन्य सामाजिक और धार्मिक संगठनों के सदस्य भी मौजूद होंगे।
 
गत वर्ष २६ जनवरी को यात्रा के चलते हुआ था विवाद
गौरतलब है कि 26 जनवरी 2020 को भी अधारताल से रद्दी चौकी तक तिरंगा यात्रा निकाली गई थी, जिसपर सी.ए.ए और एन.आर.सी का विरोध कर रहे लोगो ने यात्रा में व्यवधान पैदा किया था। कुछ आसामाजिक तत्वों ने अधारताल क्षेत्र में यात्रा पर पथराव का प्रयास किया था जिससे बवाल मच गया था।पुलिस के सूज भूज और भारी बल तैनात होने से स्थिति को नियंत्रित कर लिया गया था।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार