सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नशेड़ी युवक चढ़ा मोबाइल टावर पर , एसओ की सूझ - बूझ से बड़ा मामला टला

युवक ने ब्लेड से कई जगह काटा शरीर- ग्रामीणों की भारी भीड़ के बीच ,पुलिस तैनात

SARVESH PRATAP GUPTA
  • Feb 1 2023 2:49PM

MAHARAJGANJ- उत्तर प्रदेश के महराजगंज जिले में सुबह एक युवक मोबाइल टावर पर चढ़ गया ।युवक की मांग अपने चाचा के जायजाद में हिस्से लेने को लेकर था। लेकिन पुलिस की सूझ - बुझ से एक बड़ा हादसा टल गया। पुलिस मामले को लेकर सुलझाने में लगी है ।

पूरा मामला यूपी के जनपद महराजगंज जिला का है। बेलहिया गांव निवासी विष्णु मद्धेशिया सुबह सबेरे ही गांव के ही मोबाइल टावर पर चढ़ गया । और अपने बड़े पिता से जायदाद में हिस्सा मांगने लगा । जबकि गांव वालों का मानना है कि अपना हिस्सा बेच चुका है। पुलिस को जानकारी के बाद उससे बात करने की कोशिश को गई। लेकिन बात करने को तैयार नही था । उसका एक मांग था की उसको हिस्सा दिलाया जाए ।

अंत में कोई रास्ता नही दिखने पर युवक की बात मान ली गई । उसके बड़े पिता को समझाया गया। की नीचे लाने को कोई उपाय नहीं है । जिसके बाद सुलहनामा बनवाया गया । युवक ने सुलहनाम की कापी अपने वाट्सप पर भेजने की जिद करने लगा । अपने मोबाइल की वाट्स प पर मिलनेंके बाद ही नीचे उतरा । लेकिन इस पूरे मामले में ग्रामीणों में चर्चा है। इस तरह तो बहुत गलत हो रहा है। अपना हिस्सा शराब आदि में बेच खा गया ।और दूसरे जबरन हिस्सा लेना न्याय नही हैं। बरगदवा थानाध्यक्ष पुरषोत्तम राव ने बताया कि मामला संज्ञान में है ।आरोपी की टावर से उतरवा दिया गया है । शांति व्यवस्था कायम है ।वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार