सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने शेयर की कॉलेज के दिनों की फोटो

Lockdown में Bollywood स्टार्स बिता रहे समय अपने अंदाज में.

Sudarshan News
  • May 2 2020 8:41AM

देशभर में लॉकडाउन के चलते सभी लोग बहुत परेशान है चाहे वो आम आदमी हो या फिर कोई सेलिब्रिटी। सभी को कई दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है। मगर समय व्यतीत करने के लिए कुछ ना कुछ तो करना ही है। लॉकडाउन के चलते समय व्यतीत करने के लिए सभी स्टार्स कुछ ना कुछ कर रहे है। कोई घर की सफाई में लगा हुआ है तो कोई सोशल मीडिया पर अपने प्रशंसकों से इंटरैक्ट कर रहा है कोई कुकिंग में हाथ आजमा रहा है तो कोई तलाश रहा है अपने जीवन की कुछ पुरानी यादें। अब एक्ट्रेस रकुल प्रीत ने कॉलेज के दिनों की अपनी एक पुरानी फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है जिसमें वे अपनी सहेलियों के संग नजर आ रही हैं। रकुल प्रीत ने अपनी फोटो इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है जिसमे वे अपनी दोस्तों संग फोटो खिंचाती नजर आ रही हैं. उन्होंने कैप्शन में लिखा- ''वी आर ग्रोन अप.''

हालांकि तस्वीर इतनी ज्यादा पुरानी है कि इसमें रकुल प्रीत को पहचान पाना बहुत ही मुश्किल है। उन्होंने अपनी सहेलियों के नाम भी मेंशन किए हैं। लॉकडाउन के चलते अभी रकुल प्रीत के कई प्रोजेक्ट्स रुके पड़े है। वे कमल हासन की फिल्म इंडियन 2 का भी हिस्सा है उसके अलावा वे अटैक फिल्म में जॉन अब्राहिम के अपोजिट भी नजर आएंगी और एक फिल्म अर्जुन कपूर के अपोजिट भी एक फिल्म है। 

रकुल प्रीत सिंगल ही रहना पसंद करती है। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया था कि मुझे नहीं पता - मेरे पास कोई ऑप्शन नहीं हैं। मुझे ऐसी कुछ खास जरूरत लगी ही नहीं। मैं ऐसी गर्लफ्रेंड नहीं बन सकती जो हर समय फोन पर ही चिपकी रहती हो और पूछती हो तुम कहां हो, तुम बात क्यों नहीं करते। मैं उन लोगों में से हूं जिसे किसी से कोई खास मतलब नहीं।

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार