सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

लॉकडाउन में अभिनेत्री सोनम कपूर उड़ने की इच्छा की व्यक्त

अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने एक तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें सोनम ने वाईट कलर का फ्लेयर्ड गाउन पहना हुआ है और  सोनम अपने दोनों हाथों को हवा में उठाते हुए दिखाई दे रही है। जैसे वह उड़ने का प्रयास कर रही हो। सोनम ने अपने उडने की इच्छा को व्यक्त करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “मैं आकाश में उड़ना चाहती हूं।

Entertainment Desk
  • May 11 2020 1:49PM

कोरोना वायरस को रोकने के लिए पूरे देश में लॉकडाउन लगा हुआ है। ऐसे में वॉलीवुड के सितारे भी घर से ही सोशल मीडिया के माध्यम से लोगों का मनोरंजन कर रहे है। हाल ही में  अभिनेत्री सोनम कपूर आहूजा ने एक तस्वीर को पोस्ट किया है। जिसमें सोनम ने वाईट कलर का फ्लेयर्ड गाउन पहना हुआ है और  सोनम अपने दोनों हाथों को हवा में उठाते हुए दिखाई दे रही है। जैसे वह उड़ने का प्रयास कर रही हो। सोनम ने अपने उडने की इच्छा को व्यक्त करते हुए कैप्शन में लिखा है कि, “मैं आकाश में उड़ना चाहती हूं।


बता दे कि अपने कैरियर को शुरू करने से पहले, सोनम कपूर ने संजय लीला भंसाली के साथ एक सहायक के रूप में काम किया,और उनकी फिल्म ब्लैक (2005) के निर्माण के दौरान उन्हें सहायता प्रदान की। उन्होंने भंसाली की फिल्म सांवरिया (2007) से एक नये कलाकार रणबीर कपूर के साथ अभिनय की शुरुआत की, जो बॉक्स ऑफिस पर विफल रही। 2009 में, कपूर ने राकेश ओमप्रकाश मेहरा की फिल्म दिल्ली-6 में अभिषेक बच्चन के साथ काम किया। इस फिल्म की मिश्रित समीक्षाएं आलोचकों द्वारा की गईं लेकिन उनके काम की अत्यधिक प्रशंसा की गई। समीक्षक राजीव मसन्द ने टिप्पणी की, "सोनम कपूर दिल्ली 6 में मस्त हैं। वह एक बेजोड़, स्वाभाविक और बेरोक कलाकार हैं, क्या यह भी एक पारंपरिक महिला का नेतृत्व नहीं है".सोनम कपूर ने हाल ही में डेविड धवन की कॉमेडी फिल्म "कम ऑन पप्पू" पर हस्ताक्षर किया हैं जिसमें उनकी जोड़ी अक्षय कुमार के साथ है। 

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

कोरोना के कारण पीड़ित गरीब लोगो के लिए आर्थिक सहयोग

Donation
0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार