सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

अभिनेत्री शिल्पा ने 29 पत्रकारों और मीडिया संस्थानों के खिलाफ उनकी छवि ख़राब करने के लिए कराया केस दर्ज

शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि मीडिया की ओर से उनकी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है और उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें कही जा रही हैं.

Geeta
  • Jul 30 2021 3:30PM

अश्लील फिल्मो के कारोबार में फसे राज कुंद्रा को पुलिस ने रिमांड पर लिया हुआ है. वहीँ बॉलीवुड अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी ने बॉम्बे हाई कोर्ट में कईं मीडिया अनुसंस्थानो समेत पत्रकारों के खिलाफ एक याचिका दायर कि. जिसकी शुक्रवार को बॉम्बे हाई कोर्ट में सुनवाई होनी है. बता दें कि शिल्पा शेट्टी ने  29 पत्रकारों और मीडिया घरानों के खिलाफ मानहानि का केस दर्ज कराया है.

आपको बता दें कि सिक्यॉरिटीज एंड एक्सचेंज बोर्ड ऑफ इंडिया ने राज कुंद्रा के साथ उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी और उनकी कंपनी वियान इंडस्ट्रीज पर 3 लाख रुपए का जुर्माना लगाया है। इनसाइडर ट्रेडिंग नियमों के उल्लंघन की वजह से इनपर यह जुर्माना लगाया गया है।

वहीँ एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपनी याचिका में यह कहा है कि पोर्नोग्राफी केस में झूठी रिपोर्टिंग के जरिए उनकी छवि खराब की जा रही है। शिल्पा शेट्टी ने बताया कि मीडिया हाउसेज ने उनके खिलाफ गलत और झूठी खबरे पोस्ट की ताकि मीडिया संस्थान अधिक से अधिक हिट्स पा सके. शिल्पा शेट्टी ने कहा है कि मीडिया की ओर से उनकी निजता का उल्लंघन किया जा रहा है और उनके निजी जीवन के बारे में झूठी व अपमानजनक बातें कही जा रही हैं.

जानकारी के अनुसार उन्होंने कोर्ट से यह भी मांग की है कि मीडिया को उनके खिलाफ अपमानजनक सामग्रियों के प्रकाशन से रोका जाए। इन मीडिया हाउसेज को उनके खिलाफ प्रकाशित अपमानजनक कंटेंट को हटाने का आदेश दिया जाए और इन्हें बिना शर्त माफी मांगने को कहा जाए। आपको बता दें कि फेसबुक, इंस्टाग्राम और गूगल के खिलाफ शिल्पा ने मामला दर्ज करवाया भी है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार