सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

माओवादियों की उपस्थिति की मिली जवानों को जानकारी...सर्चिंग में निकले जवान...नक्सली कैम्प कर दिया ध्वस्त

छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बल के जवानों ने नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर सर्चिंग करके नक्सली कैंप को ध्वस्त कर भारी संख्या में नक्सली सामग्रियों को बरामद किया है।

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Aug 10 2020 4:45PM

छत्तीसगढ़ में सुरक्षा बल के जवानों ने नक्सलियों की उपस्थिति की सूचना पर सर्चिंग करके नक्सली कैंप को ध्वस्त कर भारी संख्या में नक्सली सामग्रियों को बरामद किया है। 

जानकारी के मुताबिक छत्तीसगढ़ के सुकमा के थाना भेजी-कोंटा क्षेत्र में माओवादियों की उपस्थिति की सूचना पर DRG एवं STF की संयुक्त पार्टी सर्चिंग पर रवाना हुई थी। पुलिस पार्टी ग्राम गोपमाड़ के जंगलों क्षेत्र की ओर बढ़ रहे थे कि जंगल में मौजूद माओवादियों के संत्रियों द्वारा पुलिस पार्टी को अपने ओर आते देख नक्सलियों को सूचना दिये जाने पर भागने लगे।  पुलिस पार्टी द्वारा नक्सलियों का पीछा किया गया किन्तु जंगल-झाड़ी का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गये।

इस दौरान जवानों के द्वारा माओवादी कैम्प को ध्वस्त किया गया तथा कैम्प स्थल से टैन्ट, पिट्ठु, नक्सली वर्दी, आईईडी स्वीच, टार्च, पालिथिन, रस्सी, छर्रा, दवाईयां, बैटरी, फटाका, नक्सली साहित्य एवं अन्य दैनिक उपयोगी सामग्री जप्त की गई। क्षेत्र के आसपास इलाके की सुरक्षाबल द्वारा सर्चिंग की जा रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार