सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

ग्रेटर नोएडा में फिर से अवैध होर्डिंग्स लगे तो होगी कार्यवाही

ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ी कार्रवाई की है। यहां अवैध रूप से लगाए गए बड़े-बड़े होर्डिंग प्राधिकरण ने उखाड़ दिए हैं।

Anchal Yadav
  • Feb 19 2021 11:49PM
ग्रेटर नोएडा विकास प्राधिकरण ने शुक्रवार को ग्रेटर नोएडा वेस्ट में बड़ी कार्रवाई की है। यहां अवैध रूप से लगाए गए बड़े-बड़े होर्डिंग प्राधिकरण ने उखाड़ दिए हैं। प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने आदेश दिया है कि अगर इस तरह के अवैध होर्डिंग दोबारा लगाए गए तो कड़ी कानूनी कार्रवाई की जाए। जिसके बाद प्राधिकरण के मुख्य कार्यपालक अधिकारी नरेंद्र भूषण ने संज्ञान लिया और कार्रवाई करने का आदेश दिया है।दरअसल, ग्रेटर नोएडा वेस्ट अवैध और जानलेवा यूनीपोल का गढ़ बन गया था। पूरे शहर में बड़े-बड़े अवैध होर्डिंग और यूनीपोल लगे हुए थे। जिन पर तमाम नेशनल और मल्टीनेशनल कंपनियों के एडवर्टाइजमेंट देखे जा सकते थे। मिली जानकारी के मुताबिक हर महीने एक यूनीपोल पर इन विज्ञापन की एवज में 50 हजार रुपये से ज्यादा धनराशि वसूल की जा रही है। बड़ी बात यह है कि ऐसे अवैध यूनीपोल की संख्या 100 से भी ज्यादा है। सवाल उठता है कि हर महीने करीब 50 लाख रुपए किसकी जेब में जा रहे हैं। शहर के सामाजिक संगठन भी इस पर सवाल उठा रहे हैं, लेकिन विकास प्राधिकरण पूरी तरह चुप्पी साध कर बैठा हुआ है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार