सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Kashmir में जिसने भी तोड़ा कानून उस पर सुरक्षा बलों की कार्रवाई... 10 पर लगा यूएपीए

​श्रीनगर पुलिस ने बताया कि पथराव और देश विरोधी नारेबाजी में शामिल 10 लोगों की पहचान कर ली गई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

Akshat Shrotry
  • May 26 2022 2:27PM

बुधवार को जैसे ही देर शाम यासीन मालिक को जैसे ही सजा का निर्णय लिया गया कश्मीर में पत्थरबाजी और भारत विरोधी नारेबाजी शुरू हो गई। यासिन मलिक के घर के बाहर जमकर नारे लगाए गए। तब तो सुरक्षा बलों ने केवल भीड़ को तितर-बितर करने का प्रयास किया। लेकिन जैसे ही आज मामला शांत हुआ सुरक्षा बल एक्सन के मूड में आ गए।

 पुलिस ने गुरुवार को देश विरोधी नारेबाजी और पथराव की घटना को अंजाम देने वाले दस आरोपियों को गिरफ्तार किया है। बुधवार को अलगाववादी नेता यासीन मलिक को सजा सुनाए जाने से पहले श्रीनगर के मईसूमा में उसके घर के बाहर प्रदर्शन और पथराव की घटना हुई थी। इसी मामले में पुलिस ने यह कार्रवाई की है।

 श्रीनगर पुलिस ने बताया कि पथराव और देश विरोधी नारेबाजी में शामिल 10 लोगों की पहचान कर ली गई है, जिन्हें गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियों की पहचान की जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार किया जाएगा।

 पुलिस ने बताया कि घाटी के अन्य सभी इलाकों में बुधवार को शांति रही। उन्होंने युवाओं से अपील करते हुए कहा कि वे ऐसी गतिविधियों में शामिल न हों, जिससे उनका करियर खराब हो और उनके परिजनों को परेशानियों का सामना करना पड़े।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार