सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

फरीदाबाद में महिला के चेहरे पर तेजाब फेंक दिया पति ने.. दिल्ली के अस्पताल में भर्ती पीड़िता से मिलीं स्वाति मालीवाल

मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल लड़की से मिलने अस्पताल पहुंची तथा पीड़िता के स्वास्थ्य की जानकारी ली.

Abhay Pratap
  • Jul 23 2021 8:26PM
देश की राजधानी दिल्ली से सटे हरियाणा के शहर फरीदाबाद के हरकेश नगर में एक महिला पर उसके पति ने ही बेरहमी दिखाते हुए तेज़ाब और गर्म तेल फेंक दिया. इससे महिला बुरी तरह से झुलस गई. महिला के पड़ोसी ने उसे इस हालत में देखा तो उसने दिल्ली महिला आयोग को सूचित किया और उसे दिल्ली लेकर आया. इसके बाद पीड़िता को दिल्ली के सफदरजंग अस्पताल लाया गया और उसका इलाज शुरू किया गया.

मामले की जानकारी मिलते ही दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल लड़की से मिलने अस्पताल पहुंची तथा पीड़िता के स्वास्थ्य की जानकारी ली. अस्पताल के डॉक्टरों ने बताया कि पीड़िता का चेहरा 35% झुलस गया है और वो अभी बातचीत करने की हालत में नहीं है. पीड़िता ने घटना के बाद पड़ोसी को बताया था कि उसके पति ने उसके मुंह पर तेज़ाब फेंका था. घटना की जानकारी लगने पर महिला का बेटा भी अस्पताल पहुंचा और उसने बताया कि पहले भी उसके पिता ने उसकी मां को बहुत बुरी तरह से मारा पीटा था जिसके बाद भी उन्हें सफदरजंग अस्पताल लाना पड़ा था. 

दिल्ली महिला आयोग की टीम ने हरियाणा पुलिस को इस बात की जानकारी दी और हरियाणा पुलिस ने अपनी एक टीम अस्पताल भेजी. दिल्ली महिला आयोग ने फ़रीदाबाद पुलिस से मामले में जल्द FIR दर्ज करवाने के लिए कहा. इस पर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्षा स्वाति मालीवाल ने कहा कि एक के बाद एक तीसरे दिन हम एक लड़की को एसिड का शिकार बनते देख रहे हैं. इस महिला के मुंह पर उसके पति ने तेज़ाब फेंका जिससे उसका चेहरा 35% तक झुलस गया. मैं उससे अस्पताल में मिली और उसकी हालत देखकर दिल सहम गया. इस देश में किसी को क़ानून का डर नही है. उन्होंने पुलिस से आरोपी पति के खिलाफ सख्त एक्शन की मांग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार