सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Acid Attack : Jihadi सनक का मुआयना पेश किया राशिद-फिरोज ने ..... पहले किया छेड़छाड़ लड़की नहीं मानी तो फेंक दिया एसिड

इन लोगों ने पीड़िता के साथ धेड़छाड़ करते हुए अश्लीता शुरू कर दी।विरोध करने पर फिरोज ने शीशे में मोजूद तेजाब पीड़िता पर फेंक दिया। गनीमत रही कि तेजाब पीड़िता के शरीर पर नहीं गिर सका। जान बचाने के लिए पीड़िता ने शोर मचा दिया। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने पीड़िता को हत्या की धमकी दी और फरार हो गए।

Prem Kashyap Mishra
  • Nov 17 2021 6:42PM

जिहादी सनक किसे कहते हैं इसे दर्शाया है उत्तर प्रदेश के हापुड़ में 2 इस्लामिक युवक ने। एक लड़की जो मजदूरी करके अपना भरण पोषण करती थी उसके साथ रशीद फिरोज ने छेड़छाड़ करना शुरू किया और जब लड़की नहीं राजी हुई तथा विरोध करने लगी तो उसके ऊपर एसिड से हमला कर दिया। इस मामले पुलिस ने केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है, लेकिन आरोपित अभी भी उसकी पहुँच से बाहर हैं। देहात थाने के एसएचओ मिथिलेश उपाध्याय ने जल्द ही आरोपितों की गिरफ्तारी की बात कही है।

आपको बता दें मामला हापुड़ के देहात का है पीडिता गाँव में रहकर मजदूरी का काम करती थी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक कुछ दिन पहले वह गांव सुल्तानपुर निवासी एक किसान के खेत में काम करने गई थी। इस दौरान गांव सुल्तानपुर निवासी फिरोज व राशिद ने उसके साथ गाली गलौज कर दी। विरोध करने पर आरोपित धमकी देने लगे। इस दौरान कुछ ग्रामीण मौके पर पहुंचे और बीच-बचाव करा दिया।

सोमवार शाम पीड़िता अपने गांव स्थित एक व्यक्ति की दुकान पर सामान लेने जा रही थी। रास्ते में फिरज व राशिद अपने एक अज्ञात साथी के साथ खड़े थे। इन लोगों ने पीड़िता के साथ धेड़छाड़ करते हुए अश्लीता शुरू कर दी।विरोध करने पर फिरोज ने शीशे में मोजूद तेजाब पीड़िता पर फेंक दिया। गनीमत रही कि तेजाब पीड़िता के शरीर पर नहीं गिर सका। जान बचाने के लिए पीड़िता ने शोर मचा दिया। पुलिस से शिकायत करने पर आरोपितों ने पीड़िता को हत्या की धमकी दी और फरार हो गए।

घर पहुंचकर पीड़िता ने स्वजन को आपबीती सुनाई। भयभीत होकर स्वजन ने किसी से शिकायत नहीं की। लेकिन इसके बाद भी आरोपित पीड़िता व उसके स्वजन को धमकी देने लगे। मंगलवार को स्वजन पीड़िता को लेकर थाने पहुंचे और तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की। थाना देहात प्रभारी निरीक्षक मिथलेश उपाध्याय ने बताया नामजद आरोपितों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार