सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

नाबालिग मूकबधिर से गंदा काम करना चाह रहा था रशीद...इंजेक्शन लगाकर देने वाला था घटना को अंजाम, चिल्लाई बच्ची, फिर लोगों ने पकड़ा

इस घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों की तलाश जारी है I

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Sep 5 2020 6:23PM

छत्तीसगढ़ के नवगठित जिले पेंड्रा में मोहम्मद रशीद नामक दरिंदे को आम लोगों ने एक मूकबधिर बच्ची के साथ गलत काम करने की नियत से इंजेक्शन लगाकर रेप की कोशिश करते गिरफ्तार किया है, जिसके बाद लोगों ने आरोपी को पुलिस के सुपुर्द कर दिया I 
छत्तीसगढ़ के पेंड्रा के भर्रापारा के पास एक व्यक्ति के द्वारा एक लड़की को परेशान करते हुए पकड़े हैं। पेण्ड्रा पुलिस को सूचना मिलने पर तुरंत मौके पर पहुंची, जो पाया गया कि तीन व्यक्ति ऑटो से एक नाबालिक लड़की को लेकर गलत काम करने की नियत से सुनसान जगह पर गए थे लड़की की चिल्लाने की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां पर पहुंचे तो दो व्यक्ति ऑटो से भाग गए एक लड़का पकड़ाया जो गौरेला का बाबू उर्फ रशीद था। गंभीर घटना होने की वजह से आक्रोशित भीड़ के द्वारा आरोपी की पिटाई की गई थी, जो आरोपी को ले जाकर अस्पताल में इलाज हेतु भर्ती कराया गया । 

                                                 

चूंकि पीड़िता मूक बधिर थी जो घटना को बता रही थी पर भाषाई ज्ञान नही होने से प्रथम सूचना पत्र लेने में कठिनाई उत्पन्न हो रही थी । थाना प्रभारी के द्वारा हालात से पुलिस अधीक्षक सूरज सिंह परिहार को अवगत कराया गया, निर्देशानुसार समन्वय स्थापित कर अंध मूक बधिर शाला तिफरा से शिक्षक के आने पर पीड़िता का कथन कराया गया । जो घटना सामने आई कि दो व्यक्ति तिपहिया ऑटो में उसे बैठा कर कृष्णा मोटर के पीछे भर्रापारा गणेश यादव के घर के पीछे सुनसान जगह पर ले गए थे और एक अन्य अपने साथी को फोन करके बुलाए फिर उसके आने पर पहने हुए नीचे के कपड़े को उतारकर एक इंजेक्शन लगा कर उसका मोबाइल से फोटो खींचे, पीड़िता के चिल्लाने पर आसपास के लोग वहां पर आए तो दो व्यक्ति ऑटो सहित भाग गए एक व्यक्ति को पब्लिक के द्वारा पकड़ लिया गया। कि लिखित आवेदन पर से थाना पेण्ड्रा में अपराध क्रमांक 161/20 धारा 363, 354, 354(ख), 506, 34 भा द वि एवं 8 पोक्सो एक्ट कायम किया गया। 
                  
थाना प्रभारी पेण्ड्रा एवं उनकी टीम के द्वारा आरोपी बाबू उर्फ मो रसीद पिता मोह. अली निवासी गौरेला की शिनाख्तगी परेड करा कर गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज गया है। अन्य आरोपियों की पहचान कर ली गयी है, पता तलाश जारी है जल्द ही वे भी पुलिस गिरफ्त में होंगे। सुदर्शन न्यूज़ से बातचीत में जिले के पुलिस अधिकारियों ने बताया कि इस घटना में शामिल तीन अन्य आरोपियों कि तलाश जारी है, जिसके लिए पेंड्रा के साथ एएसपी के नेतृत्व में टीम आरोपियों कि पतासाजी में लगी है. 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार