सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शादी का झासा देकर 3 साल तक शिक्षिका का दैहिक शौषण करने वाला आरोपी गोवा में मना रहा छुट्टियां,

घमापुर थाने में मामला दर्ज होने के बाद पुलिस कर रही आरोपी को दबोचने की तैयारी,जबलपुर से गोवा के लिए विशेष टीम की जा रही रवाना ।

Jitendra
  • Feb 21 2021 5:42PM
जबलपुर के घमापुर थाना अंतर्गत रेप का मामला सामने आया है जहा शिक्षिका को शादी का झासा  देकर युवक तीन साल तक शिक्षिक से दैहिक शौषण करता है लेकिन जब शिक्षिका ने शादी करने की बात की तो युवक साफ मुकर गया।पीडि़त शिक्षिका के साथ स्कूल में ही कार्य करने वाले युवक ने पहले तो शिक्षिका को अपने प्रेम जाल में फंसाया और फिर लगातार उसका दैहिक शोषण करता रहा।
पीड़िता ने घमापुर थाने पहुंच सहकर्मी युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई, पुलिस ने मामले में तत्परता दिखाते हुए एफआईआर दर्ज होने के बाद टीम गठित कर पतासाजी की तो पता चला कि आरोपी युवक लियोन गोवा में छुट्टियां बना रहा है। जिसके बाद आरोपी को हिरासत में लेने के लिए जबलपुर से गोवा के लिए टीम रवाना की जा रही है।घमापुर थाना प्रभारी दिलीप श्रीवास्तव ने  मामले की जानकारी देते हुए बताया कि 28 वर्षीय युवती शहर के एक स्कूल में शिक्षिका थी। उसी स्कूल में कांचघर निवासी लियोन भी काम करता था। लियोन ने युवती को अपने प्रेम जाल में फंसाया और रेप किया। लियोन वर्ष 2018 से शादी का झांसा देकर युवती का अब तक दैहिक शोषण करता रहा। बाद में उसने युवती से शादी करने से मना कर दिया।
बताया जा रहा है कि आरोपी लियोन पहले से शादीशुदा है और उसकी पत्नी की मृत्यु हो चुकी है। जांच अधिकारी ने बताया कि युवती की शिकायत पर आरोपी लियोन के खिलाफ रेप का प्रकरण दर्ज कर तलाश की जा रही थी। तभी मुखबिरों ने पुलिस को बताया कि आरोपी गोवा में छुट्टियां बना रहा है। जिसके बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने प्रयासरत है।
 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार