सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लूट की घटना में शामिल अभियुक्त गिरफ्तार, 175000 के जेवर, असलहा व बाइक बरामद

आजमगढ़। जिले के बर्रा तिराहे से पुलिस ने सर्राफा व्यावसाई से लूट की घटना में शामिल अभियुक्त को किया गिरफ्तार, 175000 के जेवर, असलहा व बाइक बरामद।

घनश्याम प्रजापति
  • Jan 20 2022 6:22PM

आजमगढ़। जिले के बर्रा तिराहे से पुलिस ने सर्राफा व्यावसाई से लूट की घटना में शामिल अभियुक्त को किया गिरफ्तार, 175000 के जेवर, असलहा व बाइक बरामद। पुलिस लाइन सभागार में आयोजित प्रेसवार्ता के दौरान एसपी सिटी शैलेन्द्र लाल ने बताया कि बीते 5 दिसम्बर 2021 को दीदारगंज थाना क्षेत्र के भादो गांव निवासी सर्राफा व्यवसाई सतीश सोनी ने रिर्पोट दर्ज कराई थी कि घर से दूकान जाते समय बाइक सवार बदमाशो ने कट्टे की मुठिया से प्रहार कर सोने चांदी के जेवरात से भरे बैग को लेकर फरार हो गये।

पुलिस ने रिर्पोट दर्ज कर जांच में जुट गई, इसी बीच बरदह थाने की पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली कि लूट में शामिल एक अभियुक्त क्षेत्र के बर्रा मोड़ होते हुए जौनपुर की तरफ जायेगा, पुलिस ने बर्रा तिराहे पर घेराबंदी कर दिया, इसी बीच एक व्यक्ति बाइक से आता दिखा, जब उसे रूकने का इशाना किया गया तो बाइक मोड़ भागने लगा, इसी बीच बाइक अनियंत्रित होकर पलट गया। पुलिस ने अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गये अभियुक्त जौनपुर जिले के सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के कयार गांव निवासी लोढ़ा उर्फ समीर के पास से लूट के 1 लाख 75 हजार रूपये के सोने चांदी के जेवर, असलहा व बाइक बरामद किया। एसपी सिटी ने बताया कि लूट में शामिल गिरोह के अन्य सदस्य सर्राफा कारोबारियो के रेकी कर अन्य साथियो को बताते थे, उसके बाद लूट की घटना को अंजाम दिया जाता था। इनके अन्य साथियो की तलाश में पुलिस जुटी हुई जल्द ही गिरफ्तारी हो जायेगी। लूट का पर्दाफाश करने वाली पुलिस टीम को ईनाम की घोषणा की गई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार