सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

सोनभद्र में बॉयलर फटने से हादसा 5 मजदूरों की हालत गम्भीर।

मेगा वाट की लैंको अनपरा पावर लिमिटेड के थर्मल पॉवर प्लांट मे बॉयलर फटने की दर्दनाक बड़ी घटना हो गई।दरशल में इस प्लांट में सैकड़ो मजदूर काम कर रहे थे

रजत. के. मिश्र, Twitter- rajatkmishra1
  • Apr 4 2021 2:58PM

इनपुट-अखिल तिवारी

आज सुबह सोनभद्र में बॉयलर फटने से हादसा हो गया,सोनभद्र में 1200 मेगा वाट की लैंको अनपरा पावर लिमिटेड के थर्मल पॉवर प्लांट मे बॉयलर फटने की दर्दनाक बड़ी घटना हो गई।दरशल में इस प्लांट में सैकड़ो मजदूर काम कर रहे थे,जिसमे से 13 मजदूर के घायल होने की खबर की खबर है,तो वहीं 5 मजदूरों की हालात गम्भीर बनी हुई है,रेस्क्यू ऑपरेशन अभी जारी है और सभी मजदूरों को बाहर निकाल लिया गया है।

5 मजदूरों की हालत गम्भीर

600 मेगावाट की यूनिट नंबर 2 के अनुरक्षण के लिए 80 मीटर ऊंचाई पर लगाया गया श्रमिक घायल हैं. श्रमिकों के घायल वहां काम कर रहे दूसरे मजदूरों में हड़कंप मच गया है. घायलों को नजदीकी अस्पताल ले जाया गया है. जहां 5 मजदूरों की हालात गंभीर बनी हुई है. यहां सैकड़ों मजदूर फंस गए थे. जिन्हें रेस्क्यू करके बाहर निकाल लिया गया है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार