सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मध्य प्रदेश: 9 बच्चों का अब्बू साकिर ने पंजाबन लड़की को फंसाया... कहा- बनों मुस्लमान पहनो बुर्का...

पूरा मामला जिहादी साकिर मोहम्मद और शहडोल निवासी पंजाबी महिला के बीच का है. बता दें कि जिहादी साकिर से परेशान होकर हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की थी. उसका साकिर से मिलन लोन लेते वक्त बैंक में हुई.

Gunjan Kapoor
  • Nov 5 2022 7:00PM

मध्य प्रदेश में लगातार चल रहे धर्मांतरण के खेल में इंदौर से एक और मामला सामने आया है. यहां जिहादी साकिर मोहम्मद ने खुद की पहचान छिपाते हुए पंजाबी लड़की को लव जिहाद में फंसा कर उससे दोस्ती करी थी. इसके बाद पीड़िता के साथ दुषकर्म कर उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे धर्मांतरण के लिए दबाव डाला.

वीडियो वायरल करने की देता था धमकी

वहीं आरोपी लड़की के धर्मांतरण न करने पर उसे वीडियो वायरल करने की धमकी देता था. वहीं फिर पीड़िता ने स्थानीय थाने में एफआईआर दर्ज न होने पर पीड़िता ने हाईकोर्ट का दरवाज़ा खटखटाया. कोर्ट के आदेश के बाद FIR दर्ज कर कार्रवाई जारी है.

लव जिहाद का पूरा मामला

दरअसल, पूरा मामला जिहादी साकिर मोहम्मद और शहडोल निवासी पंजाबी महिला के बीच का है. बता दें कि जिहादी साकिर से परेशान होकर हाईकोर्ट में याचिका दर्ज की थी. उसका साकिर से मिलन लोन लेते वक्त बैंक में हुई.

वीडियो दिखाकर किया ब्लैकमेल

वहीं आरोपी उसे कुछ समय बाद से ही वीडियो दिखाकर पीड़िता को  ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया. वहीं पीड़िता को घर ले जाकर वह उसे बुर्के में रखता था और उसके साथ दुषकर्म करता था. वहीं इसके साथ ही मदरसे में ले जाकर उर्दू में लिखे कुछ कागजों में दस्तखत कराकर धर्मांतरण के लिए प्रताड़ित भी करने लगा था.

शादीशुदा और 9 बच्चों का अब्बू था जिहादी साकिर

वहीं पीड़िता ने कहा कि जब उसे यह पता चला कि जिहादी साकिर की पत्नी जिंदा है और वह 9 बच्चों का बाप है तो उसने इसका विरोध किया. जिस पर साकिर ने कहा कि उसके मजहब में एक से अधिक बीवी रखना सबाब का काम है इससे जन्नत मिलती है.

शरिया कानून का कर रहा था जिहादी गलत उपयोग

शरिया कानून का गलत उपयोग करते हुए आरोपी पीड़िता लड़की को लव जिहाद के चंगुल में फंसाने के प्रयास में लगभग सफल था लेकिन उसकी पौल खुलने के बाद उसके सारे अरमानों पर पानी फिर गया.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार