सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आप सांसद संजय सिंह का पीएम पर आरोप: मोदी का नारा तुम मुझे ड्रग्स दो मैं तुम्हें गेहूं दूंगा

उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात से आते हैं, भारत के गृह मंत्री अमित शाह गुजरात से आते हैं और गुजरात से आपके मित्र अडानी आते हैं. आपके उस मित्र ने लाखों करोड़ का घोटाला किया है. उसी गुजरात से नीरव मोदी, मेहुल

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 13 2023 3:12PM

इनपुट- संदीप मिश्रा, लखनऊ

 
आम आदमी पार्टी के सांसद और उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने रविवार को लखनऊ में प्रेस कॉन्फ्रेंस की. इस दौरान उन्होंने विभिन्न राज्यों के विपक्षी दलों के नेताओं पर किए जा रहे मुकदमों को लेकर केंद्र सरकार की कड़ी निंदा की. उन्होंने कहा कि देश के सभी राज्यों के विपक्षी दलों के नेताओं पर मुकदमे हो रहे हैं, जेल भेजा जा रहा है, जबकि गुजरात के बिजनेसमैन पर किसी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है. ऐसा क्यों हो रहा है? संसद सत्र में अडानी को लेकर मैं सवाल पूछूंगा. लगातार अडानी के घोटाले के एपिसोड में जारी कर रहा हूं. अब तक तीन एपिसोड जारी कर चुका हूं, आगे भी पोल खोलता रहूंगा. 
 
उन्होंने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गुजरात से आते हैं, भारत के गृह मंत्री अमित शाह गुजरात से आते हैं और गुजरात से आपके मित्र अडानी आते हैं. आपके उस मित्र ने लाखों करोड़ का घोटाला किया है. उसी गुजरात से नीरव मोदी, मेहुल चौकसी आते हैं 22000 करोड रुपए का उन्होंने बैंक का घोटाला किया. प्रधानमंत्री पूरे देश में कश्मीर से लेकर कन्याकुमारी तक विपक्ष के नेताओं पर मुकदमा कर रहे हैं. गुजरात में आपके जो मित्र अडानी हैं जो लाखों करोड़ का घोटाला करते हैं. मॉरीशस में फर्जी कंपनियां बनाकर 42 हजार करोड़ रुपए भारत में अडानी की कंपनी में लग रहा है. उन छह कंपनियों की आमदनी का जरिया क्या है? यह पता नहीं है. 42000 करोड़ के काले धन की कोई जांच सीबीआई ईडी से नहीं होगी. 38 फर्जी कंपनियां उसके भाई ने पूरी दुनिया में खोली हैं. कैरेबियाई देशों में मारीशस में उस पर कोई कार्रवाई नहीं हो रही. मुझे बताइए 125000 करोड़ तक कोयला आपने मुफ्त में सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बावजूद भारत सरकार के कानूनों के खिलाफ जाकर अडानी को आपने दे दिया. उसके सारे कागजात मैंने रखे. उसके ऊपर आपने कोई कार्रवाई नहीं की. अडानी से क्या दोस्ती है आपकी मोदी जी? आप सांसद संजय सिंह ने कहा कि अडानी के मुंद्रा पोर्ट पर 3000 किलो हेरोइन पकड़ी गई उस तीन हजार किलो हेरोइन का दाम था 20,000 करोड रुपए. यह हेरोइन तालिबान से आई थी. जो तालिबान आपके देश में 20,000 करोड रुपए का ड्रग्स भेज रहा है. 
 
प्रधानमंत्री उसको 20,000 टन गेहूं भेज रहे हैं. पूरा देश इस पर खामोश रहेगा. बीजेपी के भक्तों अपने नेता से सवाल पूछो, मोदी के भक्तों सवाल पूछो उनसे जो तालिबान आपको ड्रग्स देता है उसको आप गेहूं देते हैं. मोदी का नारा तुम मुझे ड्रग्स दो मैं तुम्हें गेहूं दूंगा. महिलाएं महंगाई से परेशान हैं. भारत सरकार के बजट में महिलाएं बेरोजगारी से परेशान हैं. नौजवान बेरोजगारी से परेशान, किसान फसल का दाम न मिलने से परेशान. आलू किसान दाम न मिलने से परेशान. किसान दुखी, महिलाएं दुखी, नौजवान दुखी, लेकिन भारत के बजट से अगर खुश होता है तो तालिबान खुश होता है, क्योंकि मोदी सरकार के बजट में तालिबान को सैकड़ों करोड़ रुपए दिया जाता है. यह क्या रिश्ता है भाजपा का तालिबान के साथ? यह क्या रिश्ता है भाजपा का ओसामा बिन लादेन के चेलों के साथ? राष्ट्रीय सुरक्षा से जुड़ा हुआ सवाल है इसका जवाब भारतीय जनता पार्टी के नेताओं को देना चाहिए. पार्लियामेंट सेशन कल से शुरू होने जा रहा है. यह सवाल देश की संसद में भी मैं उठाऊंगा कि तालिबान से मोदी सरकार का क्या रिश्ता है? तालिबान को आटा और अपने भक्तों को चांटा दे रहे हैं. मोदी जी यह ठीक बात नहीं है, यह तो गलत बात है. अपने देश के नेताओं को जेल में डाल रहे हो और ओसामा बिन लादेन के चेलों को आटा भेज कर मोटा कर रहे हो. उन्होंने कहा कि तालिबान भारत सरकार पर दबाव बना रहा है कि अगर कोई राज खोला तो अडानी और मोदी का चेहरा उजागर कर देंगे. इसी दबाव में तालिबान पर मेहरबानी बनी हुई है. मुझे सरकार को कल जेल भेजना आज भेज दे. आज भेजना है अभी भेज दे, मुझे कोई डर नहीं. 
 
सांसद संजय सिंह ने कहा कि मुझे पता चला है कि मोदी जी सिर्फ तीन घंटे ही सोते हैं. बाकी समय क्या करते हैं?इसको पकड़ा कि नहीं, उसको पकड़ा कि नहीं. यहां मुकदमा हुआ कि नहीं? इस पर ईडी छोड़ी; कि नहीं इस पर सीबीआई छोड़ी कि नहीं. यही करते रहते हैं. विपक्ष के सारे नेताओं का एनकाउंटर कर दो उसके बाद कम से कम से आठ घंटे आराम से सो जाओ मोदी जी. भारत सरकार ने शिक्षा और स्वास्थ्य का बजट सिर्फ दो परसेंट है इस पर कोई चर्चा नहीं करना चाहता. चर्चा होने न पाए इसलिए सीबीआई और ईडी विपक्षी दलों के नेताओं के पीछे लगा दी जाती है. ईडी की परिभाषा अब इंफोर्समेंट डिपार्टमेंट नहीं रह गई है बल्कि एंटरटेनमेंट डिपार्टमेंट हो गई है. दिल्ली में मनीष सिसोदिया के पास सीबीआई को कुछ नहीं मिला, ईडी को भी कुछ नहीं मिलाz लेकिन उन्हें जबरन जेल में डाला गया है. यह इंसाफ नहीं है. आम आदमी पार्टी के सभी कार्यकर्ता इसके खिलाफ पुरजोर आवाज उठाएंगे.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार