सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजम खान को जेल की सलाखों के पीछे पहुँचाने वाले IAS आँजनेय सिंह अब कमिश्नर मुरादाबाद मंडल.. सरकार ने किया प्रमोशन..

आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्यवाही करके रामपुर DM आंजनेय सिंह सुर्खियों में आये थे।आंजनेय सिंह की कार्रवाई के कारण समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की दंबगई से कब्जाई गई जमीन मुक्त हो सकी।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Mar 4 2021 9:44AM

योगी सरकार ने पंचायत चुनाव से पहले ब्यूरोक्रेसी में कई बड़े बदलाव की है जिसके तहत कई जिलो के जिलाधिकारियों समेत कई बड़े अधिकारियों का स्थानांतरण किया गया है इन सभी स्थानांतरण में एक नाम इस समय चर्चा में है वो नाम है आज़म खान को जेल की सलाखों के पीछे भेजने वाले रामपुर डीएम आंजनेय सिंह का जिनको योगी सरकार ने प्रमोट करके अब मुरादाबाद मंडल का कमिश्नर बनाया है।

रामपुर सीट से समाजवादी पार्टी के सांसद मोहम्मद आजम खान को जेल की सलाखों के पीछे पहुंचाने वाले रामपुर डीएम आंजनेय सिंह को योगी सरकार ने मुरादाबाद मंडल का मंडलायुक्त बनाया गया है। इस प्रमोशन को सरकार के गिफ्ट के तौर पर भी देखा जा रहा है। दरसल आजम खान के ऊपर आंजनेय सिंह ने ताबड़तोड़ कई कार्यवाही करी। आजम खान की जौहर यूनिवर्सिटी जिस जमीन पर कब्जा करके बनाई गई थी उस जमीन को आंजनेय सिंह ने वापस सरकारी दस्तावेजों में दर्ज करवा दिया है साथ ही आजम खान का नाम भू माफियाओं की सूची में भी दर्ज किया जा चुका है। आजम के हमसफर गेस्ट हाउस का मामला हो या यतीमखाना प्रकरण हर जगह आंजनेय सिंह ने रामपुर का DM रहते हुए सख्त कार्यवाही की। अब रामपुर डीएम आंजनेय कुमार सिंह को और बड़ी जिम्मेदारी देते हुए उन्हें मुरादाबाद मंडल का मण्डलायुक्त बना दिया गया है, आंजनेय सिंह वीरेंद्र कुमार सिंह का स्थान लेंगे।

आजम खान की असलियत से सबको रूबरू कराने वाले आंजनेय सिंह -

योगी सरकार के सत्ता में आने के बाद से ही आजम खान पर ताबड़तोड़ कार्रवाई शुरू हुई। रामपुर के वो प्रताड़ित लोग जो आजम खान के डर के चलते सामने नही आते थे वो सामने आये जिसके बाद आंजनेय सिंह ने देखते ही देखते आजम खान और उनके परिवार पर 100 से ज्यादा मुकदमे दर्ज किये। जौहर यूनिवर्सिटी में किसानों की जमीन कब्‍जा करने का आरोप में 20 से अधिक किसानों ने आजम खान के ऊपर मुकदमे दर्ज करवाए। आजम खान और उनका बेटा वर्तमान में सीतापुर जेल में बंद हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

3 Comments

Good

  • Guest
  • Mar 4 2021 10:52:57:003AM

Karma comes back if not today, then surely tomorrow.

  • Guest
  • Mar 4 2021 10:45:35:647AM

सही नयाय

  • Guest
  • Mar 4 2021 9:53:19:507AM

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार