सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आम आदमी पार्टी का आरोप - निगम के कर्मचारियों के हड़ताल पर बीजेपी कर रही है राजनीति

उत्तरी दिल्ली नगर निगम के विपक्ष के नेता विकास गोयल ने आरोप लगाया कि सत्तासीन बीजेपी के मेयर में जरा सी भी ईमानदारी होती और वास्तव में वह कर्मचारियों के बकाया वेतन पर चर्चा करना चाहते थे तो आम आदमी पार्टी के पार्षदो के निष्कासन के बाद बाकी बचे सदस्यों के साथ चर्चा कर सकते थे लेकिन ऐसा नही हुआ

Alok Jha
  • Jan 27 2021 8:16PM
उत्तरी दिल्ली नगर निगम के कर्मचारी पिछले कई दिनों से अपने वेतन की मांग को लेकर हड़ताल पर है । आज उत्तरी दिल्ली नगर निगम के सदन की बैठक के बाहर एमसीडी के कर्मचारियों ने अपने बकाया वेतन के भुगतान को लेकर धरना प्रदर्शन किया तो वही आम आदमी पार्टी के पार्षदों ने इस मुद्दे को सदन में उठाया । आम आदमी पार्टी के पार्षदों के आरोप है कि बीजेपी पहले ही सदन की कार्यवाही को अवरुद्ध करने का मन बना कर आई थी । बीजेपी नही चाहती है कि सदन की कार्यवाही चले । बीजेपी ने सदन के माहौल को खराब करने की नीयत से दिल्ली सरकार के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी । इसके साथ ही आप आदमी पार्टी ने आरोप लगाया कि बीजेपी विपक्ष की आवाज को दबाने की साजिश कर रही है ,इसलिए आम आदमी पार्टी के सभी पार्षदों को सदन की बैठक से निलंबित कर दिया । उत्तरी दिल्ली नगर निगम के विपक्ष के नेता विकास गोयल ने आरोप लगाया कि सत्तासीन बीजेपी के मेयर में जरा सी भी ईमानदारी होती और वास्तव में वह कर्मचारियों के बकाया वेतन पर चर्चा करना चाहते थे तो आम आदमी पार्टी के पार्षदो के निष्कासन के बाद बाकी बचे सदस्यों के साथ चर्चा कर सकते थे लेकिन ऐसा नही हुआ । साथ ही नेता विपक्ष विकास गोयल ने यह भी आरोप लगाया कि बीजेपी ने एक सोची समझी साजिश के तहत दिल्ली को कूड़े घर मे तब्दील किया है । बीजेपी हड़ताल पर गए कर्मचारियों को समझा बुझाकर काम पर लगाने की जगह राजनीति कर रही है । 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार