सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

कासगंज हत्याकांड: शहीद सिपाही के परिजनों को मिले 1 करोड़ का मुआवजा - आप

आम आदमी पार्टी ने कासगंज की घटना में शहीद हुए सिपाही के परिवार को 1 करोड़ रूपए का मुआवजा दिये जाने की मांग करी है।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 10 2021 10:21PM

(इनपुट- श्वेता शुक्ला, लखनऊ)

कासगंज में अवैध शराब बनने की खबर पर छापेमारी करने गई पुलिस पार्टी पर हुए हमले में शहीद हुए सिपाही के परिजनों को आम आदमी पार्टी ने 1 करोड़ का मुआवजा दिए जाने की मांग करी है। आप के प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश की योगी सरकार के इतने वादे करने के बावजूद अवैध शराब के कार्य लगातार बढ़ रहे है, शराब के गैर कानूनी व्यापार में आखिर किसका संरक्षण इन अपराधियो को प्राप्त है,किसे इसकी आमदनी मिलती है, इसकी पूर्ण जांच होनी चाहिए। कासगंज की घटना कोई पहली घटना नहीं है जहा शराब से लखनऊ के लोगों कि जान गई, इससे पहले हापुड़ में भी शराब की जद में आकर लोग अपनी जान गंवा चुके है। जब पुलिसकर्मी  उसे रोकने जाती है तो शराब व्यापारी पुलिस का भी हमला करती है,पुलिस पर भी लाठियां बरसाई जाती हैं। जिसमे पीड़ित  परिवार को योगी आदित्यनाथ ने 50 लाख के मुहावजे की राशि का ऐलान किया है। मै मीडियाकर्मियों के माध्यम से यूपी सरकार से मांग करता हूं कि दिल्ली सरकार की तरह यूपी सरकार भी पीड़ित परिवार को 1 करोड़ की राशि दे। उत्तर प्रदेश में जब पुलिस वाले सुरक्षित नहीं उनसे रंगदारी मांगी जाती हैं, इस पर बरेली के सब कांस्टेबल का जिक्र करते हुए सभाजीत सिंह ने कहा जिनकी पोस्टिंग मुरादाबाद में हुई उनसे पांच लाख रुपए मुआवजा मांगा गया तो आम आदमी खुद को सुरक्षित कैसे समझे।

अपराधियो और बलात्कारियों को संरक्षण दे रही यूपी सरकार-

सभाजीत सिंह ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था पूरी तरह से चौपट हो रही है। इन दिनों लगातर ऐसी वीभत्स घटनाएं और  खबरें सामने आ रही है।पुलिस अफसरों पर हमले आम हो गए है। ऐसा लगता है अपराधियो के मन में किसी तरह का कोई भय नहीं है,उससे ज्यादा भय आम जनता में बना हुआ है। पुलिस वालो को मारना घायल कर देना, उसके बाद भी उनके ऊपर किसी तरीक़े का कोई एक्शन नहीं लिया जाता हैं। आज बहु बेटियां जब घर से बाहर जाती है तो परिवारवालों के मन में एक खौफ रहता है कि वो सुरक्षित आ भी पाएंगी या नहीं।हाथरस कांड हो या विधायक कुलदीप सिंह सेंगर, या चिन्मयानंद  हो सभी के प्रति यूपी सरकार का रवैया बेहद नर्म है, किसी के प्रति कोई कड़ी कार्रवाई नहीं हुई,इसका मतलब साफ है यूपी सरकार अपराधियो और बलात्कारों के साथ है।



सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार