सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

अवैध खनन को संज्ञान में नही ले रहा प्रशासन

बल्दीराय तहसील के राजस्व ग्राम जरई कलाँ में पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के ठेकेदार द्वारा किसानो की जमीन चोरी से नियमित मापदण्ड के विपरीत खोदाई की जा रही है तथा सिकायत करने के बाद भी प्रशासन संज्ञान में नही ले रहा है।

अवैध खनन को संज्ञान में नही ले रहा प्रशासन
  • Jan 14 2021 12:04PM
बल्दीराय तहसील के राजस्व ग्राम जरई कलाँ में  निर्माणाधीन पूर्वांचल एक्सप्रेस वे के लिए काम कर रहे गणपति कान्सट्रक्सन कम्पनी के द्वारा सम्पत सुत शिवराज के खेत को लगभग 5 से 6 मीटर गहरा खोद लिया जिसकी किसान को सूचना मिलने पर स्थान पर पहुँचने पर पता चला जिसकी सिकायत थाना हलियापुर में किसान के द्वारा की गयी तथा किसान के द्वारा 1076 पर भी की गयी लेकिन कार्यवाही अभी तक नही हुई इसी तरह कयी किसानों की जमीने अवैध रूप से खोद ली गयी है। ठेकेदारों द्वारा बर्बरता पूर्ण ढंग से पर्यावरण की सुरक्षा को दृष्टिगत न रखते हुए निर्धारित मानक से अधिक भूमि लगभग 5 से 6 मीटर तक खोदाई का कार्य कराया जा रहा है जिससे किसानों की उपजाऊ भूमि बंजर हो जा रही है और उसपर भविष्य में कभी भी कृषि कार्य सम्भव नही हो सकेगा और पर्यावरण को भी अत्यधिक क्षति पहुँचेगी तथा अस्खलन की पूर्ण सम्भावना बनी रहेगी किसानों द्वारा इसकी सूचना पूर्व में शासन को दी जा चुकी है 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार