सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

Assembly Election 2022: AAP ने उत्तराखंड चुनाव के लिए जारी की 10 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट...जानें किसे कहां मिली जगह

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने 10 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है

Geeta
  • Jan 25 2022 5:41PM

उत्तराखंड विधानसभा चुनाव के लिए आम आदमी पार्टी (AAP) ने 10 उम्मीदवारों की चौथी लिस्ट जारी कर दी है. बता दें कि यहां 14 फरवरी को एक चरण में मतदान होना है. इस लिस्ट में दयाल सिंह बिष्ट, दर्शन डोभाल समेत कई नेताओं के नाम शामिल हैं. आम आदमी पार्टी ने बद्रीनाथ से भगवती प्रसाद मंडोली, कर्णप्रयाग से दयाल सिंह बिष्ट, रुद्रप्रयाग से किशोरी नंदन डोभाल, नरेंद्रनगर से पुष्पा रावत, प्रतापनगर से सागर भंडारी, चकराता से दर्शन डोभाल, हरिद्वार से संजय सैनी, रुड़की से नरेश प्रिंस, पिथौरागढ़ से चंद्रप्रकश पुनहेड़ा और गगोलीहाट से बबिता चंद को अपना प्रत्याशी बनाया है.

वहीं जाे सूची आप ने जारी की है वह कुछ इस प्रकार है.... 

 

बता दें कि आम आदमी पार्टी ने स्टार प्रचारकों की लिस्ट में 15 नेताओं को शामिल किया है, जिसमें कर्नल अजय कोठियाल, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, गोपाल राय, संजय सिंह,सत्येंद्र जैन, राजेंद्र पाल गौतम, इमरान हसन, दिनेश मोहनिया, साथ ही दिल्ली के  कैबिनेट मिनिस्टर और दिल्ली के कई विधायक शामिल हैं.


सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार