सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आम आदमी पार्टी के गुंडों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर में तोड़-फोड़ की

आम आदमी पार्टी के गुंडों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर में तोड़-फोड़ की नई दिल्ली, हर रोज भ्रष्टाचार और घोटालों का नया कीर्तिमान बनाने वाली केजरीवाल सरकार के खि़लाफ़ आवाज़ उठाने से बौखलाई आम आदमीं पार्टी के गुण्डे विपक्षी दलों के घरों पर हमले करने पर उतर आये हैं। पटेल नगर स्थित भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के आवास पर आज शाम आम आदमी पार्टी के गुंडों ने अचानक से हमला कर तोड़फोड़ की और सुरक्षा गार्ड से हाथापाई भी की। यह सब प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की अनुपस्थिति में हुआ।

Sumit bhojgi
  • Jul 23 2021 1:30AM
आम आदमी पार्टी के गुंडों ने भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के घर में तोड़-फोड़ की नई दिल्ली, हर रोज भ्रष्टाचार और घोटालों का नया कीर्तिमान बनाने वाली केजरीवाल सरकार के खि़लाफ़ आवाज़ उठाने से बौखलाई आम आदमीं पार्टी के गुण्डे विपक्षी दलों के घरों पर हमले करने पर उतर आये हैं। पटेल नगर स्थित भाजपा अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता के आवास पर आज शाम आम आदमी पार्टी के गुंडों ने अचानक से हमला कर तोड़फोड़ की और सुरक्षा गार्ड से हाथापाई भी की। यह सब प्रदेश अध्यक्ष श्री आदेश गुप्ता की अनुपस्थिति में हुआ। प्रदेश भाजपा के महामंत्री श्री हर्ष मल्होत्रा ने इस पूरी घटना की निंदा करते हुए कहा कि राजनीति में विरोधियों के साथ मारपीट करने की नई परंपरा आम आदमी पार्टी के नेता और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की नई देन है। इससे पूर्व भी 11 जुलाई को प्रदेश अध्यक्ष के निवास पर आम आदमी पार्टी के गुंडों द्वारा हमला किया गया था। उन्होंने बताया कि आज की घटना की शिकायत पुलिस में कर दी गई है। इस घटना के पीछे आम आदमी पार्टी का स्थानीय नेता अंकुश नारंग और उसके समर्थक शामिल हैं। श्री मल्होत्रा ने बताया कि राजनीतिक आरोप-प्रत्यारोप तक तो ठीक है, लेकिन जिस तरह से आम आदमी पार्टी हर रोज जिस तरह से नए घोटाले कर रही है उससे दिल्ली की जनता पूरी तरह से त्रस्त है। सरकार के पास लोगों को राहत देने की जगह केवल अपनी कमियों पर पर्दा डालने और अपने मंत्रियों, विधायकों और नेताओं के बचाव में विपक्षी दलों के नेताओं पर हमले करवाना ही एकमात्र काम बचा है। उन्होंने चेतावनी दी कि अगर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल इसी नीति को जारी रखें तो भाजपा की ओर से इसका मुंहतोड़ जवाब दिया जाएगा।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार