सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

IPL के खिलाफ आवाज उठाने वाले पर हुआ है प्राणघातक हमला.. कल से सुदर्शन दिखा रहा इस कथित खेल का सच

लवी दुबे नाम का युवक जब उसने सटोरियों के खिलाफ आवाज उठाई तो युवक पर हुआ जानलेवा हमला

Sudarshan News
  • Oct 18 2020 5:11PM
सट्टे के शौकीन रईसजदों से लाखों के दांव लगवा रहे है। और आईपीएल क्रिकेट मैच को लेकर जिले में भी सटोरिए सक्रिय हैं।सट्टेबाजी को रोकने के लिए जब युवक ने आवाज उठाई तो युवक पर कर दिया गया जानलेवा हमला।

लवी दुबे नाम का युवक जब उसने सटोरियों के खिलाफ आवाज उठाई तो युवक पर हुआ जानलेवा हमला, लवी ने आई पीएल सट्टा को लेकर सोशल मीडिया पर की और जुआ फड़ का  विडियो भी बनाया था। लवी को पहले धमकी मिली और शांत रहने को कहा गया था। लेकिन लवी के ना रुकने पर  शुक्रवार रात 9 बजे करीब आरोपियों ने जानलेवा हमला कर दिया। और युवक की हालत बहुत ही गंभीर हो गई जिससे उसे जबलपुर रिफर किया गया, 

लवी दुबे अपना न्यूज पोर्टल चलाता है, जिस पर वो लगातार जुआ फाड़ो का विरोध कर रहा था।दुबे ने एक वीडीयो भी बनाई थी। लवी जब अपने एक काम से रात 9 बजे पलंदी चोराहा पर था। तब उसके ऊपर जानलेवा हमला हुआ लवी को भनक भी नहीं थी एसा कुछ हो सकता है। हमले में लवी घायल हो गया। सिटी कोतवाली टी आई एच आर पांडेय का कहना है, लवी की रिपोर्ट पर विष्णु तिवारी व दो अन्य के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार