सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

वो सऊदी में चलाता था टैक्सी.. तब सब कहते थे कि गुलनवाज बेचारा गरीब है..पर गुलनवाज बेचारा नही बल्कि कुछ और था

गुलनवाज नाम का आतंकी सऊदी में चलाया करता था टैक्सी

Sudarshan News
  • Sep 24 2020 4:31PM
गाँव फुलास अकबरपुर में कई तरह की चरचाएँ हैं। सहरानपुर, जेएनएन देवबंद में साल 2008 में बंगलुरू में हुए सिलसिलेवार बम धमाके के वांछित गुलनवाज को एनआइए द्वारा दबोचने के बाद गाँव फुलास अकबरपुर में कई तरह-तरह की चर्चाएँ हो रही हैं। केरल के तिरुवनतपुरम इंटरनेशनल एयरपोर्ट पर दो दिन पहले नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंस (एनआइए) ने दो आतंकियों को गिरफ्तार किया है। साल 2008में  बेंगलुरु में जो बम धमका हुआ था उसमें ये दोनो 
मुख्य आरोपित हैं। इनमें से एक गुलनवाज, देवबंद के गाँव फुलास अकबरपुर का रेहने वाला है।  ग्रामीणो ने बताया कामिल उर्फ़ वामिस का परिवार बेहद सामान्य है। उनके तीन बेटे हैं जिसमें सबसे छोटा बेटा गुलनवाज है जो कुछ खास पढ़ा लिखा नहीं है। और वह कई बार नोकरी की तलास में पिछले दो वर्षों के दौरान सऊदी अरब गया, जहां उसने वेल्डिंग और कार चलाने का काम किया, और अभी तक उसका विवाह नहीं हुआ है। ग्रामीणो ने बताया कि उसके परिवार के पास थोड़ी बहुत जमीन है और उसके दोनो भाई मेहनत मजदूरी करके अपना पेट पालते हैं ।

कामिल उर्फ वामिस गुलनवाज के पिता, को गुलनवाज की गिरफ्तारी की खबर मीडिया से ही पता लगी, गुलनवाज के पिता कामिल ऊर्फ वामिस को पता है कि गुलनवाज सऊदी में टैक्सी चला रहा था।सऊदी पुलिस ने डेढ़ साल पहले पेसों को बहार भेजने के आरोप में उसे गिरफ्तार किया था।और सजा पुरी करने के बाद सऊदी पुलिस ने उसे भारत की पुलिस को दे दिया था। कामिल उर्फ वामिस ने कहा कि उनके बेटे पर लगाए   गए सारे आरोप झूँट हैं । और उन्होंने कहा मेरा बेटा आतंकी नहीं हो सकता ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार