सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

नोएडा से सनसनीखेज मामला सामने आया है चलती बस में महिला के साथ किया गया गैंगरेप

दिल्ली से सटे नोएडा में चलती प्राइवेट वोल्वो बस में प्रतापगढ़ से आ रही महिला के साथ किया गया गैंगरेप आवाज उठाने पर जान से मारने की धमकी।

Anchal Yadav
  • Jun 17 2020 4:39PM
नोएडा-दिल्ली से सटे नोएडा में एक बार फिर दिल्ली का निर्भया कांड करने की कोशिश की गई। चलती बस में महिला के साथ दुष्कर्म की कोशिश का सनसनीखेज मामला सामने आया है।महिला की सूझबूझ से निर्भया कांड होते होते बचा,प्रतापगढ़ से प्राइवेट बस से बच्चों के साथ नोएडा आ रही थी महिला,बस के चालक और 2 कंडक्टर ने किया महिला के साथ गैंगरेप किया। जब महिला आवाज़ उठती है तो आरोपी महिला के साथ उसके छोटे-छोटे दोनो बच्चों को मारने की धमकी देने लगते है। फिर जब बस नोएडा के सेक्टर 18 पहुँचती है और आवाज़ उठती है तो महिला को बस से बाहर फेंक देते है। फिर महिला अपने पति को सूचित करती है। हिम्मत दिखाते हुए महिला और उसके पति, अपने कुछ परिचित को सूचित करते है जो पुलिस के साथ मिलकर नोएडा से गाजियाबाद को भाग रही बस को रोक लेते है। अब महिला सुबह से पुलिस के चक्कर काट रही है।पुलिस के आला अधिकारी जाँच में जुटे,कोतवाली सेक्टर 20 पुलिस मामले की जांच में जुटी है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है और जांच चल रही है। महिला का कहना है 3 आरोपियों में से 2 आरोपी फरार है एक पुलिस की गिरफ्त में है। रिक्शा चालक है महिला का पति। महिला पहली बार प्रतापगढ़ से नोएडा आ रही थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार