सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

प्रवेश परीक्षा हेतु रजिस्ट्रेशन बढ़ाने को की गई समीक्षा बैठक।

बैठक में प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय द्वारा यह भी अवगत कराया गया कि जनपद शामली में आज दिनांक 02.02.2023 तक लगभग 1575 छात्र/छात्राओं द्वारा ऑनलाईन आवेदन किया जा चुका है।

मुकेश कुमार
  • Feb 3 2023 7:23AM

जिलाधिकारी जसजीत कौर ने आज जवाहर नवोदय विद्यालय,शामली में वर्ष 2023-24 के लिए प्रवेश परीक्षा हेतु रजिस्ट्रेशन बढाने के लिए सम्बन्धित के साथ एक समीक्षा बैठक की गयी।आयोजित बैठक में प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय,शामली द्वारा जिलाधिकारी को अवगत कराया गया कि जनपद शामली में छात्र/छात्रों को वर्ष 2023—24 के लिए प्रवेश परीक्षा हेतु दिनांक 08.02.2023 तक ऑनलाईन आवेदन जवाहर नवोदय विद्यालय की वेबसाइट www.cbseitms.rcil.gov.in पर किया जा सकता है।बैठक में प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय द्वारा यह भी अवगत कराया गया कि जनपद शामली में आज दिनांक 02.02.2023 तक लगभग 1575 छात्र/छात्राओं द्वारा ऑनलाईन आवेदन किया जा चुका है।

बैठक में जिलाधिकारी द्वारा प्राचार्य जवाहर नवोदय विद्यालय,शामली को निर्देशित किया गया कि जनपद के जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी व जिला विद्यालय निरीक्षक,शामली की सहायता लेकर आवेदन पंजीकरण में वृद्धि की जाये तथा जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी व जिला विद्यालय निरीक्षक को निर्देशित किया गया कि वह अपने अधीनस्थ आने वाले विद्यालयों को छात्रों के आवेदन करवाने हेतु निर्देशित करें।उक्त के दृष्टिगत जिलाधिकारी, शामली द्वारा यह भी बताया गया कि यदि किसी छात्र/छात्रा को आवेदन करने में कोई समस्या है तो वह किसी भी जन सेवा केन्द्र अथवा विद्यालय हैल्पडेक्स नम्बर—8077263317 व 9412355655 से सम्पर्क कर अपनी समस्या का समाधान करा सकते है।बैठक में जिला विद्यालय निरीक्षक सरदार सिंह, बेसिक शिक्षा अधिकारी राहुल मिश्र,जवाहर नवोदय विद्यालय शामली के प्राचार्य किरन प्रकाश,सहित आदि मौजूद रहे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार