सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शराब में मदहोश व्यक्ति ने नदी में डूबकर गवाई जान

24 जुलाई की रात एक बजे के करीब थाना बादलपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति की नहर में डूबने की वजह से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया

Anchal Yadav
  • Jul 24 2020 3:13PM
शराब सेहत के लिए कितनी घातक है सभी जानते हैं  फिर भी कुछ लोग आदत से मजबूर होते हैं  और शराब पीकर अपना होश खो बैठते हैं ये घटना है गौतमबुद्ध नगर के थाना बादलपुर क्षेत्र के कल्दा कि जहां नहर के पास बृहस्पतिवार देर रात एक युवक का शव नहर में मिला। पुलिस के अनुसार युवक शराब पीकर नहर में नहाने गया था और नहाते वक्त पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई है। सहायक पुलिस आयुक्त (एसीपी) राजीव कुमार सिंह ने बताया कि 24 जुलाई की रात एक बजे के करीब थाना बादलपुर पुलिस को सूचना मिली कि एक व्यक्ति की नहर में डूबने की वजह से मौत हो गई है। उन्होंने बताया कि घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। सिंह ने बताया कि मृतक की पहचान दुजाना गांव के निवासी मनोज कुमार के रूप में हुई है। उन्होंने कहा कि आसपास के लोगों ने पुलिस को बताया कि मृतक शराब पीकर अपने साथियों के साथ नहर में नहाने आया था। इसी दौरान नहर में पानी का प्रवाह तेज होने और शराब के नशे की वजह से वह पानी में डूब गया। एसीपी ने कहा कि प्रथम दृष्टया यह मामला पानी में डूब कर मौत होने का प्रतीत हो रहा है। लेकिन मृतक के परिजन किसी के खिलाफ इस मामले में कोई शिकायत करते हैं, तो पुलिस घटना की रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच करेगी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार