सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

आजमगढ़ जनपद के रानी की सराय विकासखंड पर कई मांगों के प्रस्ताव पारित करने के संबंध में प्रधान संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में बैठक की गई

आजमगढ़ जनपद के रानी की सराय विकासखंड पर कई मांगों के प्रस्ताव पारित करने के संबंध में प्रधान संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में बैठक की गई

घनश्याम प्रजापति
  • Aug 18 2021 1:48PM

आज मंगलवार को आजमगढ़ जनपद के रानी की सराय विकासखंड पर कई मांगों के प्रस्ताव पारित करने के संबंध में प्रधान संघ अध्यक्ष के नेतृत्व में बैठक की गई । बैठक की अध्यक्षता मोती लाल यादव ने किया मांगों के प्रस्ताव में ग्राम पंचायत सहायक व सामुदायिक शौचालय में नियुक्ति कंप्यूटर ऑपरेटर व महिला समूह के भुगतान के फंड की व्यवस्था अलग से की जाए,निर्माण सामग्री का रेट बाजार रेट पर होना चाहिए सरकारी रेट की दर बाजार रेट के बराबर बढ़ाकर करना चाहिए, श्रमिकों की मजदूरी दर वर्तमान प्रचलन दर होनी चाहिए,समस्त सरकारी भवनों पर उपयोग किए गए विद्युत बिल की भुगतान फंड की व्यवस्था अलग से की जाए, सहित अन्य मांगों के प्रस्ताव को पारित करने के लिए सरकार से मांग किया गया ।

बैठक में फैसला लेते हुए कहा गया कि अगर सरकार द्वारा हमारी मांगों को पूर्ण नहीं किया गया तो हम प्रधानगण ब्लॉक स्तर से जिला स्तर से प्रदेश स्तर सभी विकास कार्य का बहिष्कार करेंगे । इस अवसर पर प्रधान संघ अध्यक्ष मोती लाल यादव, महामंत्री मोहम्मद नैयर आजम, कोषाध्यक्ष सूचना मंत्री प्रभात रंजन, सुरेश महताब आलम प्रिंस यादव सत्येंद्र चौहान रवि विश्वकर्मा राशिद भीम कनौजिया सहित अन्य लोग उपस्थित रहे ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार