सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लव जिहाद के विरुद्ध लोगो का फूटा आक्रोश, 'जनता मार्च' मे मातृ शक्ति सहित बड़ी संख्या में जनता हुइं सम्मलित,

राष्ट्रवादी सुदर्शन चैनल के सुरेश चव्हांके के आव्हान पर हिंदू धर्म सेना ने किया जनता मार्च का आयोजन, दीप प्रज्वलित कर नम अखों से दि बेटी निकिता को श्रद्धांजलि,सबकी एक ही मांग जिहादी हत्यारों को जल्द मिले फांसी,

जितेन्द्र चिमनानी
  • Nov 1 2020 7:24PM

जबलपुर, लव जिहाद की शिकार हुई बेटी निकिता की हत्या पर पूरे देश में आक्रोश है,बेटी निकिता को न्याय दिलवाने वह जेहादी हत्यारों को जल्द से जल्द फांसी की सजा के लिए राष्ट्रवादी सुदर्शन चैनल के सुरेश चव्हांके जी द्वारा पूरे देश में एक साथ एक समय जनता मार्च का आव्हान किया गया था। आज जबलपुर के सदर क्षेत्र में हिंदू धर्म सेना द्वारा जनता मार्च का आयोजन किया गया जिसमें बड़ी संख्या में मातृ शक्ति के साथ आम जनता भी उपस्थित रही ,सदर स्थित चौपाटी से जनता मार्च की शुरुआत हुई ,मार्च में आक्रोशित जनता ने लव जिहाद के विरुद्ध जमकर नारेबाजी की । गणेश चौक पर जनता द्वारा दीप प्रज्वलित कर नम आंखों से बेटी निकिता को श्रद्धांजलि अर्पित की गई वह सब ने एक स्वर में मांग की की जिहादी हत्यारों को एक माह के के अंदर फांसी की सजा दी जाए। 

हिंदू धर्म सेना के प्रदेश अध्यक्ष योगेश अग्रवाल ने कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लव जिहाद की रोकथाम के लिए सख्त कानून बनाने का जो निर्णय लिया गया है वह सराहनीय है , हिंदू धर्म सेना इस निर्णय का स्वागत करती है व मध्यप्रदेश सरकार से मध्य प्रदेश में भी जल्द से जल्द लव जिहाद के रोकथाम के लिए सख्त कानून लाने की मांग करती है।

इस कार्यक्रम में जिसे हिन्दू धर्मसेना के अध्यक्ष योगेश अग्रवाल,नारायणी सेना के संयोजक सीताराम सेन,सनातनी महिला वाहिनी की प्रदेश प्रवक्ता लता ठाकुर ,ad अरविंद दुबे,ad आशीष प्रजापति ,भागचन्द पटेल,जागेश राव, मुन्ना अवस्थी,नीरज राजपूत ,अविनास सुखदान,मिंटू कुरील कोमल सिंह,विकास बावरिया,अमित पासवान,निशांत शर्मा,हीरा राय समेत कुमुद मोराब, मनीषा पटेल,रेखा अहिरवार,सुनन्दा केसरवानी उपस्थित रही

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार