सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

उस कुकर्मी मौलाना के नाम मे जुड़ा था "हाजी" भी.. पर खामोशी इसलिए क्योंकि घायल हो सकता है वामपंथी सेक्युलरिज़्म

मौलाना हुआ गिरफ्तार छात्रा के साथ की अश्लील हरकत शिकायत हुई दर्ज

Sudarshan News
  • Aug 8 2020 7:27PM

एक मौलाना ने आज गुरु और शिष्य की परंपरा को कलंकित कर दिया है। और  इस मौलाना को पुलिस अध्यक्ष के आदेश पर गिरफ्तार कर लिया गया है।

वही घटना थाना चिल्ला अंतर्गत ग्राम सादी मदनपुर की है ।और इसी गांव में हाजी मौलाना शमशाद पुत्र इमाद उल हसन के यहां एक 11 वर्षीय लड़की ट्यूशन पढ़ने जाती थी। और गत दिवस जब वह ट्यूशन पढ़ने गई और जब लौट कर आई तो उसने मां से रोते हुए मौलाना की गंदी हरकतों के बारे में जानकारी दी।उसने यह भी बताया कि मैंने जब विरोध किया तो टाफी देने का प्रलोभन देता है जो कभी जान से मारने की धमकी देता है। 

वही पीड़िता को लेकर उसकी मां थाने गई तो पुलिस ने मौलाना को बुलाकर रात भर रखा और सवेरे छोड़ दिया। और यही नही मौलाना का भाई 10 वर्षों से गांव का प्रधान है जिससे उनके खिलाफ कोई शिकायत नहीं कर पाता है। वही आज पीड़िता को लेकर उसकी मां पुलिस अध्यक्ष कार्यालय पहुंची और घटना की जानकारी दी ।जिसके आधार पर थाने में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।

वही  पुलिस अध्यक्ष महेंद्र सिंह चौहान ने यह भी बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है और पूरे मामले की जांच चल रही है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार