सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

दादरी क्षेत्र में कोरोना के चलते एक व्यापारी की मौत

कोरोना महामारी ने दादरी में एक और व्यापारी की ली जान, चार दिन से चल रहा था पीड़ित का इलाज

Anchal Yadav
  • Jul 13 2020 12:23PM
दादरी-वैश्विक महामारी कोरोना ने दादरी नगर के एक और व्यापारी की जान ले ली है। कोरोना से शहर में चार दिन के अंदर यह दूसरी मौत है। मृतक व्यापारी बीते चार दिनों से ग्रेटर नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती थे। जहां सोमवार सुबह 4 बजे उन्होंने दम तोड़ दिया। उनकी मौत की सूचना के बाद से शहर के लोग और व्यापारी वर्ग में दहशत का माहौल बना हुआ है। वहीं हर कोई पीड़ित परिवार को सांतवना दे रहा है।
व्यापार मंडल से मिली जानकारी के अनुसरा दादरी नगर के व्यापारी रमेश चंद जारचा वालों की बीते एक सप्ताह पूर्व तबियत खराब होने पर कोरोना की जांच कराई गई थी। जिसके बाद चार दिन पूर्व उन्हें ग्रेटर नोएडा के जिम्स में भर्ती कराया गया था। जहां रविवार देर रात को उनकी तबितय अत्यधिक खराब हो गई। वहीं सोमवार सुबह करीब 4 बजे उन्होंने अंतिम सांस ली। जिसकी सूचना सोमवार सुबह जैसे ही शहर के लोगों व व्यापारियों को मिली। जिसके बाद से लोगों में दहशत का माहौल बना हुआ है। बता दें कि चार दिन पूर्व 9 जुलाई को काठ मंडी में रहने वाले दादरी नगर पालिका के सभासद एवं बीजेपी नेता पियूष गर्ग के पिता मुकेश गर्ग और मां को कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई थी। जिसके बाद उन्होंने ग्रेनो के शरदा अस्पताल में भर्ती कराया था। लेकिन कुछ ही घंटों में पियूष गर्ग के पिता मुकेश गर्ग की मौत हो गई थी।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार