सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्धनगर में कोरोना के 90 नए मामले आये सामने

गौतम बुध नगर में आज कोरोनावायरस संक्रमित 90 मामले सामने आए हैं जिसमें से आज 43 लोगों को ठीक करके डिस्चार्ज किया जा चुका है

Anchal Yadav
  • Aug 25 2020 8:26PM
गौतम बुद्ध नगर में आज कोविड-19 के 90 नए मामले सामने आए हैं जबकि इस अवधि में 98 लोगों को ठीक होने पर अस्पतालों से छुट्टी मिली। जनपद में कोविड-19 के कारण जान गंवाने वालों की संख्या 43 है। जिला निगरानी अधिकारी डॉ. मनोज कश्यप ने बताया कि आज कोविड-19 के 90 नए मामले सामने आए जिन्हें मिलाकर जनपद में अब संक्रमितो की कुल संख्या 7,303 है। इनमें 6,344 लोग उपचार के दौरान ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि 916 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। जनपद में कोरोना वायरस की वजह से अब तक 43 लोगों की मौत हो चुकी है। उन्होंने बताया कि जिन-जिन जगहों पर मरीज पाए गए हैं, उन्हें जिला प्रशासन निषेध जोन घोषित कर, सैनिटाइजेशन का कार्य कर रहा है। उन्होंने बताया कि अब तक 1,33,701 लोगों की कोविड-19 की जांच हुई है। कश्यप ने बताया कि जनपद गौतम बुद्ध नगर में कोरोना वायरस से ठीक होने वालों की औसत दर 86 .6 प्रतिशत है जबकि उपचाराधीन मरीजों की दर 12.8 प्रतिशत है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोना वायरस के कारण मरने वाले लोगों की औसत दर 0.6 है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार