सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

PAK vs ENG: पाकिस्तान क्रिकेट टीम के 9 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इससे पहले एलान किया था कि वो 29 खिलाड़ी से साथ इंग्लैंड जाएंगे. फिलहाल 19 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ इंग्लैंड रवाना हो रहे हैं.

Abhishek Lohia
  • Jun 26 2020 11:57PM

पाकिस्तान की टीम 9 खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बावजूद बाकी खिलाड़ियों के साथ इंग्लैंड सीरीज खेलने जाएगी. शनिवार को लाहौर से लंदन रवाना हो रही है. पाकिस्तान टीम के खिलाड़ी रविवार को वहां पहुंच जाएंगे. इस बात की जानकारी इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की ओर से ट्वीट कर दी गई है.

बता दें कि खिलाड़ियों को लाहौर के एक 5 स्टार होटल में रखा गया है. जो खिलाड़ी कोरोना पॉजिटिव पाए गए है उनको घर भेज दिया गया है और मेडिकल टीम उनपर लगातार नज़र बनाए हुए है.

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड इससे पहले एलान किया था कि वो 29 खिलाड़ी से साथ इंग्लैंड जाएंगे. फिलहाल 19 खिलाड़ी और सपोर्ट स्टाफ इंग्लैंड रवाना हो रहे हैं. पाकिस्तान टीम रविवार को इंग्लैंड पहुंच रही है. इस बात का ऐलान इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड की तरफ से भी कर दिया गया है. पाकिस्तान के खिलाड़ियों को इंग्लैंड पहुंचकर पहले डर्बीशायर में 14 दिनों के लिए क्वारंटाइन रहना होगा.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें