सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

मुंबई क्राइम ब्रांच में फेरबदल, 65 अधिकारियों का हुआ तबादला

महाराष्ट्र सरकार ने आज बड़ा फेरबदल करते हुे 86 पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया. 86 में से 65 मुंबई क्राइम ब्रांच के हैं. मुंबई पुलिस (CIU) के API रियाज काजी को आर्मड फोर्स में ट्रांसफर किया गया है. महाराष्ट्र सरकार ने ये ट्रांसफर ऐसे समय में किए हैं जब एंटीलिया केस की जांच को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं.

Sudarshan News
  • Mar 24 2021 12:17AM

महाराष्ट्र सरकार ने आज बड़ा फेरबदल करते हुे 86 पुलिस अधिकारियों का तबादला कर दिया. 86 में से 65 मुंबई क्राइम ब्रांच के हैं. मुंबई पुलिस (CIU) के API रियाज काजी को आर्मड फोर्स में ट्रांसफर किया गया है.

महाराष्ट्र सरकार ने ये ट्रांसफर ऐसे समय में किए हैं जब एंटीलिया केस की जांच को लेकर कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. यही नहीं राज्य में विपक्षी पार्टी बीजेपी ने सरकार पर ट्रांसफर पोस्टिंग में गड़बड़ी के आरोप लगाए हैं.

आज ही महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता देवेंद्र फडणवीस ने दावा किया कि पुलिस महकमे में तबादले और पोस्टिंग में ‘बड़े स्तर पर भ्रष्टाचार’ को लेकर खुफिया विभाग की रिपोर्ट पर उद्धव सरकार ने कार्रवाई नहीं की. उनका दावा है कि खुफिया विभाग ने कॉल रिकॉर्डिंग के आधार पर यह रिपोर्ट दी थी.

फडणवीस ने दावा किया कि तत्कालीन खुफिया आयुक्त रश्मि शुक्ला द्वारा इजाजत लेकर फोन रिकॉर्ड किए गए थे और कॉल पर की गई बातचीत का ‘6.3 जीबी डेटा’ उनके पास है जिसमें कई अहम पुलिस अधिकारियों के नामों पर चर्चा की गई थी. उन्होंने इस मामले की सीबीआई जांच की मांग की है.

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार