सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

यूपी: उन्नाव में आंधी-तूफान का कहर, अलग अलग स्थानों पर कुल 8 लोगो की मौत..

आंधी-तूफान और आकाशीय बिजली से 8 लोगो की गई जान, कुदरत के कहर से हुए नुकसान का आंकलन करने के आदेश, योगी आदित्यनाथ ने जताया दुःख..

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • May 30 2020 10:46PM

(इनपुट - अभय सिंह, उन्नाव)

 उन्नाव में आंधी-तूफान ने आज मौत का तांडव खेला, जहां पर प्रकृति के कहर ने 8 लोगों की जान ले ली, भयंकर आंधी तूफान और आकाशीय बिजली गिरने से जनपद के अलग अलग हिस्सों में कुल 8 मौतें हुई हैं, जिसमें तहसील बीघापुर, बांगरमऊ, पुरवा एवं हसनगंज में कुल 8 मौतें हुई है। तहसील बीघापुर में सर्वाधिक 5 मौतें हुई,  जिसमें भगौती प्रसाद निवासी गौरैया, सुभी निवासी जप्सरा, अनिल कुमार निवासी हरिश्चंद्रपुर, शिवपाल निवासी चतुर खेड़ा, परमेश्वरी निवासी यशवंत खेड़ा। वही पुरवा एवं बांगरमऊ तहसील में क्रमशः करन निवासी बस्तीखेड़ा और गुड्डू निवासी चिरंजीवपुरवा की नीम का पेड़ गिर जाने से मृत्यु हो गयी। जिसको लेकर जिला प्रशासन ने सभी तहसील के उपजिलाधिकारियों से जांचकर कर रिपोर्ट मांगी है ताकि सभी मृतकों के परिजनों को प्राकृतिक आपदा सहायता राशि प्रदान की जा सकेे।

यूपी के मुखिया सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस घटना पर शोक व्यक्त किया है साथ ही उन्नाव प्रशासन को हताहतों की मदद करने के निर्देश दिये है। 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार