सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

टिकैत धरने के 75 घंटे, दूसरे दिन भी शांत नहीं हुआ गुस्सा...बोले- प्रशासन अपना दिमाग ठीक कर ले

खबर है कि पंजाब समेत अन्य राज्यों से करीब 50 हजार किसान धरना स्थल पहुंचे हैं। केंद्र सरकार के खिलाफ लखीमपुर खीरी में संयुक्त किसान मोर्चा का 75 घंटे का धरना चल रहा है।

Minakshee Sisodia
  • Aug 19 2022 10:02AM

केंद्र सरकार के खिलाफ लखीमपुर खीरी में संयुक्त किसान मोर्चा क 75 घंटे का धरना चल रहा है। तो वहीं गुरुवार शाम से शुरू हुए धरने का आज दूसरा दिन है। खबर है कि पंजाब समेत अन्य राज्यों से करीब 50 हजार किसान धरना स्थल पहुंचे हैं।

किसान नेता राकेश टिकैत ने प्रशासन को चेतावनी हुए कहा, "यहां का प्रशासन अपना दिमाग ठीक कर ले। पानी की व्यवस्था कर दे। अगर सुविधा नहीं दोगे तो हम सुविधा लेना जानते हैं। यह धरना केंद्रीय गृह राज्यमंत्री टेनी की बर्खास्तगी तक चलेगा। हालांकि धरना स्थल पर बड़ी संख्या में फोर्स तैनात है।

साथ ही किसान नेता योगेंद्र यादव ने भी अपनी नाराजगी जताते हुए कहा कि, 'तिकुनिया हिंसा' जलियांवाला बाग कांड से कम नहीं थी। उसके मुख्य सूत्रधार टेनी को बर्खास्त किया जाए। उन पर बहुत सारे मुकदमे हैं, लेकिन भाजपा उनकी जांच नहीं करवा रही है।

 

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

ताजा समाचार