सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

धूमधाम से मनाया 72 वां गणतंत्र दिवस (वर्चुअल कार्यक्रम में भी छात्रों ने दिखाई देशभक्ति का जोश)

धूमधाम से मनाया 72 वां गणतंत्र दिवस (वर्चुअल कार्यक्रम में भी छात्रों ने दिखाई देशभक्ति का जोश)

Ajay Jain
  • Jan 25 2021 8:59PM

धूमधाम से मनाया  72 वां गणतंत्र दिवस (वर्चुअल कार्यक्रम में भी छात्रों ने दिखाई देशभक्ति का जोश) 🇮🇳


          उत्तर- पूर्वी दिल्ली करावल नगर अंकुर एनक्लेव में स्थित शांति निकेतन पब्लिक स्कूल द्वारा 25 जनवरी 2021 को अनोखे अंदाज में गणतंत्र दिवस मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय के संस्थापक व चेयरमैन श्री रामबल बंसल जी, मैनेजर श्री अतुल बंसल जी एवं विद्यालय के   अध्यापक गण भी मौजूद रहे ।श्री रामबल बंसल जी ने ध्वजारोहण करके कार्यक्रम का शुभारंभ किया।
 
         कोरोनावायरस के कारण फैली महामारी के दौर में भी विद्यालय द्वारा इस प्रकार का आयोजन अत्यंत सराहनीय व प्रेरणादायक है। कोरोना काल में भी विद्यालय द्वारा बच्चों की ऑनलाइन पढ़ाई के साथ-साथ उनको मानसिक तनाव से बचाने के लिए समय-समय पर योगा, डांस, पेंटिंग, व क्विज आदि की ऑनलाइन प्रतियोगिताओं का भी आयोजन कराया गया। विद्यालय में बच्चों के लिए कोरोना काल में भी विभिन्न प्रकार की एक्टिविटीज के साथ-साथ मदर्स डे, क्रिसमस डे, टीचर्स डे, कृष्ण जन्माष्टमी, स्वतंत्रता दिवस आदि का आयोजन भी वर्चुअल कार्यक्रम के माध्यम से कराया गया।

             इस अवसर पर विद्यार्थियों ने स्पीच ,डांस, देश भक्ति गीत व समाज को संदेश देने वाले कई वीडियो भेजें। विद्यार्थियों द्वारा ये वीडियो बिना किसी ट्रेनिंग के स्वयं तैयार किए गए। जो कि यह दर्शाता है कि हमारे  विद्यार्थी भी इस महामारी का पूर्ण मनोबल के साथ सामना करने में सक्षम है तथा विद्यार्थियों के इस प्रकार  के प्रयास, देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से प्रेरणा ले कर  एक महामारी को  सुअवसर में बदलने का एक अच्छा उदाहरण है।

             इसके अलावा विद्यालय के  अध्यापकों ने भी एक शानदार देश भक्ति गीत (ए मेरे प्यारे वतन..…..) की सुंदर प्रस्तुति दी ।

       संपूर्ण कार्यक्रम के दौरान सोशल डिस्टेंसिंग व कोरोना से बचाव के सभी नियमों की पूर्ण रुप से पालन किया। गया

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार