सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

छत्तीसगढ़ में राइसमिलर से 71 लाख की लूट, आँखों मे मिर्ची पाउडर डालकर रुपये ले उड़े लूटेरे

छत्तीसगढ़ में लाखों की लूट

योगेश मिश्रा, छत्तीसगढ़
  • Jul 9 2020 1:01PM

छत्तीसगढ़ के कवर्धा जिले के पांडातराई थाना इलाके में राइसमिलर के कर्मचारियों से 71 लाख रुपए की लूट का मामला सामने आया है। बाइक सवार अज्ञात आरोपियों ने लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया गया कि राइसमिलर मुन्ना अग्रवाल के वर्कर पैसा जमा करने बिलासपुर जा रहे थे।  स्कूटी में पैसे लेकर बिलासपुर जा रहे थे। इस दौरान पांडातराई थाना के जंगलपुर के पास अज्ञात आरोपियों ने कट्टे दम पर रुपए लूट लिए। घटना के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया है। पुलिस नाकेबंदी कर वाहनों की तलाशी शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार कवर्धा शहर में दो बदमाशों ने एक युवक को घेरकर 71 लाख रुपए लूट लिए। वारदात के बाद आई जानकारी के मुताबिक बदमाशों ने युवक पर मिर्च पाउडर डाल दिया और कट्टा दिखाकर डराने लगे। मौका पाकर युवक के पास रखे रुपयों से भरा बैग लेकर बदमाश भाग गए। आरोपी मुंगेली जिले की ओर भागे हैं। पुलिस ने जिला में नाकाबंदी कर दी है। आस-पास के शहरों की पुलिस को भी अलर्ट किया गया है। 
राइस मिलर मुन्ना अग्रवाल के कर्मचारी से लूट हुई है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार