सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

चंदौली : 6 साल की मासूम से दुष्कर्म करने वाला बलात्कारी सद्दाम अंसारी पुलिस अभिरक्षा से हुआ फ़रार..पुलिस करती रही नाश्ता.. मासूम की चीखों से गूंज गया था पूरा इलाका..

चंदौली पुलिस की बड़ी लापरवाही आई सामने.. दुष्कर्म के आरोपी सद्दाम अंसारी को बैठाकर चाय-नाश्ते में जुट गए कॉन्स्टेबल राम सिंह और अन्य पुलिसकर्मी, मौका पाकर बलात्कारी सद्दाम हो गया फ़रार

रजत मिश्र, उत्तर प्रदेश, ट्विटर- @rajatkmishra1
  • Jun 13 2020 9:54PM

(इनपुट - प्रशांत सिंह, चंदौली)

चंदौली जनपद के इलिया थाना क्षेत्र अन्तर्गत एक मासुम बालिका को बहला फुसला कर दुष्कर्म करने का बड़ा मामला सामने आया है जानकारी के अनुसार इलिया थाना क्षेत्र के एक गांव में सद्दाम अंसारी पुत्र हबीब अंसारी की परचून की दुकान है उसकी दुकान पर 6 वर्षीय मासूम कुछ सामान खरीदने गयी थी। मौका पाकर आरोपी  सद्दाम अंसारी मासूम बच्ची को बहला फुसला कर खंडहर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म करने लगा। इसी बीच वहां से कुछ ग्रामीण गुजरे और बच्ची की बच्ची की चीखें सुनकर लोग खंडहर में पहुंचे तो वहा का नजारा देख सन्न रह गये। ग्रामीणों को वहां देख सद्दाम अंसारी वहां से भाग गया। घर वालो ने उक्त घटना की जानकारी जब पुलिस को मिली तो इस मामले में पुलिसिया कार्यवाही शुरू हुई और मुकदमा दर्ज करके आरोपी को ढूढ़ना शुरू किया। गांव में तनाव की स्थिति को देखते ही पुलिस मौके पर पहुँची और किसी तरह आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराया।

सद्दाम के खिलाफ धारा 363, 376, 511, 153A तथा 5/6 पाक्सो एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया और जेल भेजने की तैयारी में लग गई लेकिन इसी बीच मेडिकल कराने के दौरान सद्दाम पुलिस के चंगुल से भाग गया जिससे पुलिसकर्मियों में हड़कंप मच गया, फिलहाल बलात्कारी सद्दाम अभी पुलिस के चंगुल से बाहर है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार