सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

जिले के 6115 लाभार्थियों को मिला पक्का छत

विकास भवन व सभी ब्लॉक मुख्यालय पर लाभार्थियों में चाभी का वितरण

राज कुमार शर्मा,बलिया
  • Sep 1 2021 4:34PM
बलिया: प्रधानमंत्री व मुख्यमंत्री आवास योजना (ग्रामीण) के अंतर्गत 2020-21 व 2021-22 में निर्मित प्रदेश के 5.51 लाख लाभार्थी को आवास पूर्ण होने के बाद चाभी वितरित किया गया। इसमें जिले के 6115 लाभार्थी शामिल है। इस अवधि में जिले में कुल 19915 आवास स्वीकृत हुए थे, जिनमें 6115 आवास पूर्ण हो गए हैं। 

विकास भवन के एनआईसी कक्ष में 15 लाभार्थियों को मुख्य विकास अधिकारी प्रवीण वर्मा ने आवास की चाभी वितरित किए। इसके अलावा सभी विकास खंड मुख्यालय पर सौ-सौ लाभार्थियों को चाबी दिया गया। इस अवसर पर लखनऊ में हुए मुख्यमंत्री जी के कार्यक्रम का सीधा प्रसारण एलइडी टीवी के माध्यम से सभी लाभार्थियों को दिखाया गया।

विकास भवन में चाबी वितरण के बाद सीडीओ प्रवीण वर्मा ने कहा कि हमारा प्रयास है कि हर जरूरतमंद गरीब को आवास योजना के अंतर्गत पक्का छत मिले। पूरी पारदर्शी तरीके से इस योजना का संचालन हम सब की प्राथमिकता है। परियोजना निदेशक डीएन दूबे व योजना के लाभार्थी मौजूद थे।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार