सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

शराब पार्टी में 61 लोग गिरफ्तार

नोएडा एक्सप्रेस वे कोतवाली क्षेत्र सेक्टर 135 स्थित फार्म हाउस पर 2 दिन के साप्ताहिक कर्फ्यू के दौरान शराब- पूल पार्टी करते हुए 61 लोग गिरफ्तार हुए हैं।

Anchal Yadav
  • Jun 14 2021 4:57PM
नोएडा एक्सप्रेस वे कोतवाली क्षेत्र सेक्टर 135 स्थित फार्म हाउस पर 2 दिन के साप्ताहिक कर्फ्यू के दौरान शराब- पूल पार्टी करते हुए 61 लोग गिरफ्तार हुए हैं। जबकि फार्म हाउस मालिक समेत 16 लड़कियों के खिलाफ महामारी अधिनियम, धारा 188 और आबकारी अधिनियम के तहत रिपोर्ट दर्ज की गई है। यह लोग दिल्ली और बुलंदशहर के रहने वाले हैं और इनमें 16 लड़कियां भी शामिल है। सभी के खिलाफ एक-एक हजार रुपए का चालान भी काटा गया है। एडीसीपी रणविजय सिंह ने बताया कि ग्रेटर नोएडा निवासी एके चड्ढा का यमुना नदी के किनारे फार्म हाउस है और इसे शराब पार्टी के लिए बुक किया गया था। इस बात की सूचना पुलिस को मिली तो आबकारी विभाग को साथ लेकर फार्म हाउस पर रेड डाली गई। पुलिस के मौके पर पहुंचने पर ही पूल पार्टी कर रहे युवाओं में हड़कंप मच गया और भगदड़ मच गई लेकिन पुलिस ने सभी को चारों ओर से घेर लिया। पुलिस ने 61 लोगों को हिरासत में लिया। इनमें 16 लड़कियां और 45 लड़के मौजूद थे।

सभी के खिलाफ महामारी अधिनियम व धारा 188 के अलावा आबकारी अधिनियम के तहत कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया गया और सभी का एक-एक हजार रुपये का चालान भी काटा गया है। पार्टी करने के लिए लोग दिल्ली और बुलंदशहर से आए हुए थे। पुलिस ने मौके से विदेशी शराब, बीयर और हुक्का आदि समेत नशे के अन्य सामान बरामद किए हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार