सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोविड-19 के 61 नये मामले, 88 मरीजों मिली छुट्टी

मंगलवार सुबह तक कोविड-19 के 61 नए मामले सामने आए जिसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर साढे छह हजार को पार कर गयी है । इस बीच पिछले 24 घंटे में कोरोना के 88 मरीजों का सफल उपचार हुआ और उन्हें छुट्टी दी गयी

Anchal Yadav
  • Aug 18 2020 12:39PM
गौतमबुद्ध नगर जिले में मंगलवार सुबह तक कोविड-19 के 61 नए मामले सामने आए जिसके साथ ही जिले में संक्रमितों की संख्या बढ़ कर साढे छह हजार को पार कर गयी है । इस बीच पिछले 24 घंटे में कोरोना के 88 मरीजों का सफल उपचार हुआ और उन्हें छुट्टी दी गयी । जिला निगरानी अधिकारी डॉ मनोज कश्यप ने बताया कि मंगलवार सुबह तक कोविड-19 के 61 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि इनको मिलाकर जनपद में अब तक 6,596 लोग कोविड-19 से संक्रमित पाए जा चुके हैं। अधिकारी ने बताया कि जिले में पिछले 24 घंटे में 88 मरीजों को सफल उपचार के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी । उन्होंने बताया कि इसके साथ ही जिले में अब तक कुल 5,779 मरीज उपचार के बाद ठीक हो कर घर जा चुके हैं, जबकि 774 लोगों का यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचार चल रहा है। उन्होंने बताया कि जनपद में कोरोनावायरस की वजह से 43 लोगों की अब तक मौत हो चुकी है। अधिकारी ने बताया कि जनपद में कोरोना मरीजों की रिकवरी रेट करीब 87 प्रतिशत है ।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार