सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

लखनऊ में जी 20 के दृष्टिगत हुई 3.5 किमी वॉकथॉन में 6 हज़ार से अधिक लोगों ने किया प्रतिभाग

वॉकथॉन का आयोजन प्रातः 09:00 बजे किया गया।जिसमें प्रत्येक उम्र के लोगों में प्रतिभाग किया। वॉकथॉन का शुभारम्भ मा. मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के द्वारा

रजत के.मिश्र, Twitter - rajatkmishra1
  • Jan 22 2023 6:14PM

इनपुट- श्वेता सिंह, लखनऊ, twitter-@shwetamedia207

 
जीआईएस एवं जी-20 के व्यापक प्रचार प्रसार व अधिकतम जनसहभागिता सुनिश्चित करने के उद्देश्य से "रन फ़ॉर जी 20" (run for G20) का आयोजन लखनऊ में भी वृहद स्तर पर किया गया।जिसमें वॉकथॉन का आयोजन कराया गया।जिसमें बढ़ चढ़ कर हजारों की संख्या में लोगों ने प्रतिभाग किया।
 
वॉकथॉन का आयोजन प्रातः 09:00 बजे किया गया।जिसमें प्रत्येक उम्र के लोगों में प्रतिभाग किया। वॉकथॉन का शुभारम्भ मा. मुख्य मंत्री योगी आदित्य नाथ के द्वारा हरि झंडी दिखा कर किया गया।वॉकथॉन की शुरुआत 5, कालीदास मार्ग से हुआ एवं समापन के0डी0 सिंह बाबू स्टेडियम पर हुआ। वॉकथॉन में स्टेडियम के खिलाड़ी, स्कॉउट गाइड, एन सी सी, हाउस ओनर एसोसिएशन, समाज सेवी संस्थाओं के लोग, नगर निगम के कर्मचारियों सहित लगभग 6000 से अधिक लोगों ने प्रतिभाग किया।
 
वॉकथॉन का रुट 3.2 किमी का रहा।जिसमें प्रत्येक 100मी0 की दूरी पर (32 स्थान पर) एक-एक अधिकारी द्वारा मशाल / फ्लैग को सौपतें हुए आगे के०डी० सिंह स्टेडियम की ओर बढ़ कर वॉकथॉन का समापन किया गया।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार