सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को आर्थिक सहयोग करे

Donation

बुलंदशहर शराब कांड में 6 लोगों की मौत,कंपनी में छिपाई गई शराब

के जीतगढ़ी में हुई जहरीली शराब पीने से 6 की मौत के तार ग्रेटर नोएडा से जुड़े है। ग्रेटर नोएडा के कासना की साइट-5 स्थित एक कंपनी में दो लाशें और 36 पेटी जहरीली शराब मिली थी।

Anchal Yadav
  • Jan 12 2021 4:37PM
बुलंदशहर के सिकंदराबाद कोतवाली एरिया के जीतगढ़ी में हुई जहरीली शराब पीने से 6 की मौत के तार ग्रेटर नोएडा से जुड़े है। ग्रेटर नोएडा के कासना की साइट-5 स्थित एक कंपनी में दो लाशें और 36 पेटी जहरीली शराब मिली थी। इनमें एक बुलंदशहर शराब कांड का आरोपी और दूसरी लाश उसके साथी की है। हालांकि, पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने जीतगढ़ी हादसे के बाद यहां शराब को छिपाया गया होगा। पुलिस ने शराब को कंपनी में तैयार करने से इनकार किया है।डीसीपी राजेश कुमार सिंह का कहना है कि मृतकों की पहचान कोतवाली देहात क्षेत्र के गांव ऊंचा नगर निवासी प्रदीप और अगौता थाना क्षेत्र के गंगावली गांव निवासी संतोष के रूप में हुई है। कंपनी से 36 पेटी शराब जब्त की गई है। डीसीपी का कहना है कि जीतगढ़ी में जहरीली शराब पीने से हुए हादसे से प्रदीप जुड़ा था। संतोष उसका दोस्त था।
पुलिस ने कहा कि अभी तक मौके से कोई ऐसा साक्ष्य नहीं मिला है, जिससे लगता हो कि जहरीली तैयार यहां बनाई गई है। अभी मामले की जांच की जा रही है। एक सप्ताह पहले आरोपियों ने यहां शिफ्ट किया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में ही दोनों की मौत की वजह साफ हो सकेगी।
कासना स्थित साइट-5 से पुलिस ने जिस कंपनी से दो शव और जहरीली शराब बरामद की है, उसे 23 दिसंबर 2020 को किराए पर लिया गया था। साथ ही 2 जनवरी को सामान शिफ्ट किया गया था। डीसीपी का कहना है कि अभी तक की जांच में सामने आया है, यह कंपनी 25 हजार रुपये किराए पर ली गई थी। दिल्ली के रहने वाले सुबोध और नोएडा के नीरज ने यह कंपनी पर पर दिलाई गई। ये दोनों प्रॉपर्टी डीलर है।सिकंदराबाद के जीतगढ़ी गांव में जहरीली शराब पीने की घटना 8 जनवरी को सामने आई। इस शराब कांड के तार ग्रेटर नोएडा से भी जुड़ गए। पुलिस को कासना की साइट-5 स्थित एक कंपनी से दो शराब तस्करों के शव और भारी मात्रा में जहरीली शराब भी मिली। ग्रेटर नोएडा पुलिस का कहना है कि शराब को इस कंपनी में तैयार नहीं की गई। जीेतगढ़ी गांव में मौत के बाद शराब को यहां लाकर छिपाया गया होगा।आबकारी विभाग ने कासना कोतवाली में 8 के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस ने तीन आरोपियों को भी सोमवार रात गिरफ्तार किया है। डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया कि कंपनी मालिक सुरेंद्र शर्मा निवासी शाहदरा, दनकौर निवासी नीरज नागर और शशांक त्यागी को गिरफ्तार किया है।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार