सुदर्शन के राष्ट्रवादी पत्रकारिता को सहयोग करे

Donation

कन्नौज: आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे पर हादसा.. एक ही परिवार के 6 लोगो की मौत..

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 6 लोगो की जान चली गई है। हादसा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के तालग्राम क्षेत्र में हुआ जहाँ एक अनियंत्रित कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई।

रजत के.मिश्र , Twitter - rajatkmishra1
  • Feb 13 2021 9:26AM

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले में भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस हादसे में 6 लोगो की जान चली गई है। हादसा आगरा लखनऊ एक्सप्रेस वे के तालग्राम क्षेत्र में हुआ जहाँ एक अनियंत्रित कार खड़े ट्रक में पीछे से घुस गई। भिड़ंत इतनी भीषण थी कि कार के परखच्चे उड़ गए और कार सवार सभी 6 लोगो की मौके पर ही मौत हो गई। सभी कार सवार लखनऊ से मेहदीपुर बालाजी दर्शन करने जा रहे थे। बताया जा रहा है कि एक्सप्रेस वे में घने कोहरे की वजह से कार ड्राइवर को दिखाई नहीं दिया और हाइवे पर खड़े ट्रक से टकरा गई। 

गैस कटर से निकाले शव -

घटना की सूचना मिलने स्थानीय प्रशासन ने मौके पर पहुचकर राहत कार्य शुरू किया, भिंड़त इतनी जबरदस्त थी कि गाड़ी में फंसे शवो को बाहर निकालने के लिए गैस कटर का प्रयोग करना पड़ा। सभी शवो को पोस्टमार्टम के लिए मेडिकल कालेज में रखा गया है। 

सीएम योगी ने जताया शोक - 

इस घटना के ऊपर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दुख प्रकट करते हुए प्रशासनिक अधिकारियों को मौके पर पहुचकर हर संभव मदद उपलब्ध कराने के निर्देश दिए है। सीएम ने यूपीडा के अधिकारियों को मदद करने के निर्देश दिए है।

सभी मृतक एक ही परिवार के -

मरने वालों में लखनऊ के बुधडिया थाना काकोरी निवासी ज्ञानेंद्र यादव (32) पुत्र भइयालाल, कलिया खेडा निवासी सोनू यादव (31) पुत्र नेमीलाल यादव, प्रमोद यादव (35) पुत्र जंगी यादव, सतेन्द्र यादव (18) पुत्र गोपी यादव, सूरज (15) पुत्र अभिमन्यु, मोहित (36) पुत्र राजकुमार शामिल हैं।

सहयोग करें

हम देशहित के मुद्दों को आप लोगों के सामने मजबूती से रखते हैं। जिसके कारण विरोधी और देश द्रोही ताकत हमें और हमारे संस्थान को आर्थिक हानी पहुँचाने में लगे रहते हैं। देश विरोधी ताकतों से लड़ने के लिए हमारे हाथ को मजबूत करें। ज्यादा से ज्यादा आर्थिक सहयोग करें।
Pay

ताज़ा खबरों की अपडेट अपने मोबाइल पर पाने के लिए डाउनलोड करे सुदर्शन न्यूज़ का मोबाइल एप्प

0 Comments

संबंधि‍त ख़बरें

ताजा समाचार